युवा जागृति मंच ने जन्मदिन के अवसर पर कराया रक्तदान

Purnia News - थाना क्षेत्र के चांदपुर भंगहा निवासी सह जन अधिकार पार्टी के जिलाध्यक्ष चिकित्सा प्रकोष्ठ पूर्णिया के आलोक अकेला...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 09:51 AM IST
Purnia News - yuva jagriti manch donated blood on the occasion of birthday
थाना क्षेत्र के चांदपुर भंगहा निवासी सह जन अधिकार पार्टी के जिलाध्यक्ष चिकित्सा प्रकोष्ठ पूर्णिया के आलोक अकेला ने रविवार को अपने जन्मदिन पर रक्तदान कर नेक कार्य किया है। अकेला ने कहा कि युवा जागृति मंच के रक्त दूतों के सहयोग से रक्तदान सेवा निरंतर जारी रहेगी। रविवार को मधुबनी निवासी खुशो पासवान का इलाज सदर अस्पताल पूर्णिया में चल रहा है।

स्वास्थ्य ज्यादा बिगड़ जाने के कारण शरीर में हीमोग्लोबिन की मात्रा घट गई थी। रक्त की अत्यंत आवश्यकता थी। परिजन ने युवा जागृति मंच से मदद के लिए संपर्क किया। तब जानकीनगर थाना क्षेत्र के चांदपुर भंगहा निवासी सह जन अधिकार पार्टी के चिकित्सा प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष आलोक अकेला से रक्तदान करने को कहा गया। संयोग से रविवार को उनका जन्मदिन भी था। उन्होंने वस्तुस्थिति को देख तुरंत रक्तदान कर जरुरतमंद खुशी पासवान की मदद की। अकेला ने जन्मदिन के अवसर पर रक्तदान कर मानव सेवा की जिससे ग्रामीणों में हर्ष का माहौल है। वहीं युवा जागृति मंच संस्थापक कार्तिक चौधरी ने रक्तदाता के सेवा कार्य के लिए आभार जताया है।

जानकीनगर में आयोजित रक्तदान शिविर में खून देता युवा।

X
Purnia News - yuva jagriti manch donated blood on the occasion of birthday
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना