पिकअप वैन से 14 कार्टन में 116 लीटर विदेशी शराब हुई बरामद

Saharsa News - स्थानीय थाना पुलिस ने रविवार की रात गश्त के दौरान चंद्रायण चौक से पूर्वी कोसी तटबंध की ओर जाने वाली सड़क के बीच...

Dec 04, 2019, 08:31 AM IST
स्थानीय थाना पुलिस ने रविवार की रात गश्त के दौरान चंद्रायण चौक से पूर्वी कोसी तटबंध की ओर जाने वाली सड़क के बीच पुलिया के पास एक पिकअप वैन से 14 कार्टून में 116 लीटर विदेशी शराब बरामद कर लिया और वाहन मालिक को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

जबकि अंधेरा का लाभ उठाकर वाहन चालक फरार होने में सफल हो रहा। इसके बाबत वाहन मालिक एवं वाहन चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया गया है। दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि रविवार की रात गश्त के दौरान ताराही की ओर से एक पिकअप वैन आ रही थी।

जिस वैन को रुकने का इशारा एएसआई प्रमोद सिंह एवं पुलिस बल ने किया तो पुलिस का इशारा देखते ही वाहन चालक वाहन को तेज चलाकर चंद्रायण चौक से पूर्वी कोसी तटबंध की ओर लेकर भागने लगे।

वाहन की तलाशी में मिली पुलिस को सफलता

पुल के पास वाहन रोककर चालक अंधेरा का लाभ उठाकर भागने में सफल हो गया। जब वाहन की तलाशी ली गई तो वाहन में 286 बोतल 375 एमएल एवं 12 बोतल 750 एमएल विदेशी शराब बरामद किया गया। वाहन पर आवासीय आस्था पब्लिक स्कूल सौर बाजार लिखा हुआ है।

थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि आवासीय आस्था पब्लिक स्कूल सौर बाजार लिखें बाहन के कागजात के आधार पर वाहन मालिक सोनबर्षाराज थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव निवासी बृजेश कुमार एवं वाहन चालक सौर बाजार थाना क्षेत्र के चंदौर गांव निवासी सुरेश यादव के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान का जिम्मा सहायक अवर निरीक्षक मुमताज अहमद को सौंपा गया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना