7 केंद्रों पर 16 को होगी वनरक्षी की परीक्षा

Saharsa News - वनरक्षी पद के लिए 16 जून को जिला मुख्यालय के 7 परीक्षा केन्द्रों पर लिखित परीक्षा होगी। इसके लिए गुरुवार को...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:00 AM IST
Saharsa News - 16 centers will be selected for forestry examination
वनरक्षी पद के लिए 16 जून को जिला मुख्यालय के 7 परीक्षा केन्द्रों पर लिखित परीक्षा होगी। इसके लिए गुरुवार को कलेक्ट्रेट में डीआरडीए निदेशक राकेश कुमार की अध्यक्षता में सभी केंद्राधीक्षकों को कर्मियों के साथ ससमय केंद्र पहुंचने का निर्देश दिया गया।

राकेश ने कहा कि सभी स्टैटिक्स दंडाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी, पुलिस बल ससमय केंद्र पर पहुंच जाएं और अच्छी तरह जांच के बाद ही परीक्षार्थी को केंद्र में प्रवेश करने दें। परीक्षा के सफल संचालन के लिए नियंत्रण कक्ष-06478-223601 पर रहेगा और सभी स्टैटिक्स दंडाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी के अलावा गश्ती दल दंडाधिकारी, उड़नदस्ता दंडाधिकारी की भी प्रतिनियुक्ति की जानकारी दी गई। परीक्षा 16 जून को 7 केन्द्रों पर सुबह 10 से 12 बजे तक होगी। परीक्षार्थियों को 9 बजे से 9.40 बजे तक परीक्षा केंद्र पर चयन पर्षद द्वारा जारी ई-प्रवेश-पत्र एवं फोटो पहचान-पत्र रहने के बाद ही प्रवेश करने दिया जाएगा। परीक्षा के सभी महत्वपूर्ण प्रक्रियाओं की लगातार वीडियोग्राफी केंद्राधीक्षक कराएंगे। साथ ही परीक्षा समाप्ति के बाद प्रश्न पत्र, उत्तर पत्रक परीक्षार्थी से ले लेने को कहा गया।

X
Saharsa News - 16 centers will be selected for forestry examination
COMMENT