--Advertisement--

सहरसावासियों की जरूरत है एम्स : एम्स निर्माण संघर्ष समिति

Saharsa News - सहरसा | स्थानीय जिला परिषद परिसर में 12 दिसंबर को 2 बजे दिन से एम्स निर्माण संघर्ष समिति की ओर से महापरिचर्चा का आयोजन...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:57 AM IST
Saharsa News - aiims aiims construction conflict committee
सहरसा | स्थानीय जिला परिषद परिसर में 12 दिसंबर को 2 बजे दिन से एम्स निर्माण संघर्ष समिति की ओर से महापरिचर्चा का आयोजन किया गया है। इस महापरिचर्चा में पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत कर अपना विचार प्रकट करेंगे।

एम्स निर्माण संघर्ष समिति के संरक्षक विनोद कुमार झा एवं प्रवीण आनंद ने संयुक्त रूप से कहा कि एम्स इस क्षेत्र की आवश्यकता है। इस क्षेत्र से लाखों लोग इलाज के लिए पटना और दिल्ली जाते हैं। इस परिस्थिति में सहरसा में एम्स निर्माण के लिए अब आम आवाम को ही संघर्ष करना पड़ेगा।

समिति के संरक्षक सह पूर्व जिला परिषद सहरसा के उपाध्यक्ष रितेश रंजन ने कहा कि इस परिचर्चा में शहर के तमाम बुद्धिजीवी, वकील, प्रोफेसर, डाक्टर के साथ समाजसेवी, सभी दल से जुड़े लोग, माता एवं बहन, नौजवान साथी उपस्थित रहेंगे। ताकि आंदोलन का स्वरूप ले सके। उन्होंने कहा कि सहरसा में एम्स निर्माण के लिए सभी मानकों को पूरा करता है। यह क्षेत्र कोसी का पिछड़ा क्षेत्र है। यहां गरीबी ज्यादा है। मुख्यमंत्री बराबर इस क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं।

X
Saharsa News - aiims aiims construction conflict committee
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..