अर्द्धनिर्मित स्वास्थ्य उप केंद्र भवन के निर्माण के लिए बीडीओ को सौंपा आवेदन

Saharsa News - लाखों की लागत से प्रखंड क्षेत्र के ग्राम पंचायत मुरादपुर अंतर्गत अर्द्धनिर्मित स्वास्थ्य उप केन्द्र भवन का...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:20 AM IST
Nauhatta News - application submitted to bdo for construction of semi constructed health sub center building
लाखों की लागत से प्रखंड क्षेत्र के ग्राम पंचायत मुरादपुर अंतर्गत अर्द्धनिर्मित स्वास्थ्य उप केन्द्र भवन का निर्माण कार्य पूरा करने और संचालन किए जाने को लेकर क्षेत्रीय ग्रामीण अब सजग हो उठे हैं। गुरुवार को क्षेत्रीय ग्रामीणों ने पीपुल्स पावर प्रमुख पूर्व बीडीओ गौतम कृष्ण के नेतृत्व में बैठक कर चरणबद्ध तरीके से आंदोलन करने का निर्णय लिया है।

पीपुल्स पावर के प्रखंड अध्यक्ष रामजनम पासवान ने नवहट्‌टा बीडीओ को आवेदन देकर स्वास्थ्य उप केन्द्र के अधूरा भवन निर्माण कार्य को शीघ्र पूरा करने और स्वास्थ्य उप केन्द्र के नियमित संचालन की मांग की है। पीपुल्स पावर के प्रमुख पूर्व बीडीओ गौतम कृष्ण ने इस समस्या को लेकर डीएम से आवश्यक कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि 7-8 वर्ष पूर्व मुरादपुर गांव में सरकार द्वारा स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर स्वास्थ्य उप केन्द्र भवन निर्माण के लिए लाखों की राशि आवंटित की। इसके बावजूद संवेदक द्वारा अधूरा भवन निर्माण कर अपने हाल पर छोड़ दिया गया। उन्होंने कहा कि अगर यथाशीघ्र इस स्वास्थ्य उप केन्द्र भवन का निर्माण और स्वास्थ्य सुविधा प्रदान नहीं की गयी तो पीपुल्स पावर के बैनर तले आंदोलन किया जाएगा। इस मौके पर जिला पार्षद नीतू दास सहित अन्य ग्रामीण व कार्यकर्ता मौजूद थे।

अधूरे स्वास्थ्य उप केंद्र के पास मौजूद पीपुल्स पावर के कार्यकर्ता।

X
Nauhatta News - application submitted to bdo for construction of semi constructed health sub center building
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना