जर्जर भवन में चल रहा बैजनाथपुर ओपी पुलिस बल व पदाधिकारी को समस्या

Saharsa News - स्टोर रूम बनाने पर ध्यान देने की जरूरत सौरबजार थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर ओपी को अपनी भवन नही रहने के कारण ओपी...

Feb 15, 2020, 09:50 AM IST
Saur News - baijnathpur op police force and officials running in a dilapidated building
स्टोर रूम बनाने पर ध्यान देने की जरूरत


सौरबजार थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर ओपी को अपनी भवन नही रहने के कारण ओपी में पदस्थापित पुलिस पदाधिकारी व कर्मी को सालों से चदरे से बने बैरेक में रहना परता है। बारिश के मौसम में बेड सिट से लेकर अन्य समान भिंग जाता है। गर्मी के मौसम में चदरा काफी गर्म हो जाता है। कमरे के अंदर दो मिनट भी बैठना मुश्किल रहता है। ओपी के जरुरी कागजात को भी सुरक्षित रखना मुश्किल रहता है। दिन रात लोगों को सुरक्षा देने वाले को खुद को रहने के लिये उपयुक्त भवन नही है।

साथ ही विभिन्न कांडाें में जब्त किए गए वाहन ओपी के आगे सड़क किनारे खुले आसमान में रखा गया है। जिसे बारिश व धूल के कारण जंग खाये जा रहा है। पुलिस को खुद को रहने के लिये घर नही है। तो जब्त वाहन को कहां रखेंगे ओपी अध्यक्ष बैजनाथपुर कोशी कॉलोनी में रहते है।

वहीं ट्रक ट्रैक्टर जैसे वाहन को कालोनी परिसर में ही रखना परता है। स्थानीय लोगों ने बताया प्रशासन को बैजनाथपुर ओपी को उपयुक्त भवन व जब्त वाहन को रखने के लिए स्टोर रुम बनाने पर ध्यान देना चाहिए ताकि यहां पदस्थापित पुलिस पदाधिकारी को रहने व जरुरी दस्तावेज को सुरक्षित रखने में सुलभ हो।

थाना परिसर में भवन के अभाव में धुल फांकता वाहन।

X
Saur News - baijnathpur op police force and officials running in a dilapidated building
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना