पुलवामा हमले की बरसी पर शहीद जवानों को दी भावभीनी श्रद्धांजलि

Saharsa News - जम्मू-कश्मीर के पुलवामा हमले की पहली बरसी पर शहर में कई संगठनों द्वारा अलग-अलग कार्यक्रम अर्जित कर शहीद हुए...

Feb 15, 2020, 09:41 AM IST
Saharsa News - blessed tribute to martyred soldiers on the anniversary of pulwama attack

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा हमले की पहली बरसी पर शहर में कई संगठनों द्वारा अलग-अलग कार्यक्रम अर्जित कर शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि दी गयी। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोगों ने भाग लिया। बजरंग दल, विश्व हिन्दू परिषद , इंजीनियरिंग के अध्ययनरत छात्रों द्वारा अलग- अलग कैंडिल मार्च निकाल भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की गयी। पहली बरसी पर शुक्रवार को बजरंग दल,विश्व हिन्दू परिषद एवं मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के तत्वाधान में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। स्थानीय शंकर चौक पर आयोजित कार्यक्रम में श्रद्धांजलि कार्यक्रम में 45 शहीदों के नाम पर 45 दिये जलाकर शहीदों के आत्मा की शान्ति के लिए प्रार्थना की गई। ऐसे नापाक इरादे वाले देश सावधान रहे जो हमारे देश मे अस्थिरता फैलाने का कर रहा काम

श्रद्धांजलि कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विहिप जिलाध्यक्ष ड. जितेन्द्र सिंह, बजरंग दल के जिला मंत्री नन्हें सिंह ने कहा कि देश की हिफाजत के लिये शहीद हुए वीर योद्धाओं की शहादत को कभी भूलाया नहीं जा सकता। सीमाओं पर तैनात वीर जवानों के कारण ही हम भारतवासी सुरक्षित है और भारत माँ की रक्षा के लिये देश का हर युवा देश के जवानों के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने को तैयार है । वहीं इंजीनीयरिंग कॉलेज में अध्ययनरत छात्रों ने राहुल कुमार के नेतृत्व में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया। छात्रों ने कहा कि धोखे से जवानों पर हमला में शहीद जवानों की कुर्बानी को कभी नहीं भुलाया जा सकता। मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के जिला संयोजक लुकमान अली ,रोटी बैंक के रोशन कुमार भगत ने पुलवामा की बरसी पर शहीदों को नमन करते हुए कहा कि ऐसे नापाक इरादे वाले देश सावधान रहे जो हमारे देश मे अस्थिरता फैलाने का काम कर रहा है ।

इस अवसर पर पुलवामा मे शहीद वीर जवान के आत्मा के शान्ति हेतु शंकर चौक मंदिर मे पंडित विजय कुमार चौबे के नेतृत्व में संध्या आरती कर आत्मा की शान्ति हेतु प्रार्थना की गयी ।इस मौके पर विहिप जिलाध्यक्ष ड. जितेन्द्र सिंह,जिला संयोजक सुमन सान्डिलय,प्रणव मिश्रा,,नगर संयोजक रौनक सिंह,प्रिंस सिंह,सोनू मिश्रा कश्यप,सुभाष गांधी,मनीष कुमार छोटु,अमृत सिंह,रतन दुबे,आदर्श सिंह,अखिल भारतीय विधार्थी परिषद के मोनू झा,अमरेन्द्र तिवारी,इन्द्रभुषण कैशरी,प्रभू पंजीयार,प्रेम पंजीयार,रोहित गारा रोटी बैंक के अजय कुमार,पंकज कुमार,रवि शर्मा,चंद्रभुषण कुमार,मोती पंजीयार,मो जावेद,मो हनान,तनवीर,वसीय भाजपा महिला मोर्चा के शालिनी सिंह तोमर,नैना सरकार,मुकंद माधव मिश्रा,नवनीत सिंह, राजू सिंह, संजीव सिंह, विजय बसन्त मौजूद थे।

पुलवामा शहीद को युवाओं ने दी श्रद्धांजलि

सिमरी बख्तियारपुर | स्टेशन चौक सिमरी बख्तियापुर दुर्गा मंदिर प्रांगण में युवा क्रांति संगठन के द्वारा पुलवामा के अमर शहीदों को भावभिनी श्रद्धांजलि दी गई। उपस्थित लोगों ने नम आंखों से 42 शहीद जवानों को फूल चढ़ा कर श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर खगेश कुमार ने कहा कि हम भारतीयों के लिए आज का दिन दुखद है। जब पुलवामा हमला हुआ था तो पूरे भारत रो पड़ा था। मौके पर सलखुआ प्रखंड अध्यक्ष गदर ग्लोबल प्रखंड सचिव मुकेश कुमार डॉ विमल गुप्ता, दीपक राज, मंजेश कुमार, गदर कुमार, मिथुन भगत, राज, रानीकत ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

इंजीनियरिंग कॉलेज में शहीदों को श्रद्धांजलि देते छात्र।

X
Saharsa News - blessed tribute to martyred soldiers on the anniversary of pulwama attack

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना