दुर्घटना में पशुपालक की मौत, पुत्र और पशु जख्मी

Saharsa News - तेज रफ्तार से सौरबाजार की तरफ शुक्रवार की सुबह 5 बैजनाथपुर-सोनवर्षाराज मुख्य मार्ग के बीच बैजनाथपुर गांव के पास...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 06:28 AM IST
Bajar News - cattleman dies in accident son and animal injured
तेज रफ्तार से सौरबाजार की तरफ शुक्रवार की सुबह 5 बैजनाथपुर-सोनवर्षाराज मुख्य मार्ग के बीच बैजनाथपुर गांव के पास सड़क दुर्घटना में एक पशुपालक की मौत हो गई और उनके पुत्र और पशु गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

बताया जाता है कि भरसा नामक एक यात्री बस सौरबाजार की तरफ जा रही कि सड़क किनारे यादव अपने मवेशी को लेकर जा रहे मवेशी पालक किसान व पुत्र को धक्का मार दिया। जिसमें मवेशी पालक की भरत यादव व पुत्र रंजीत यादव दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

स्थानीय लोगों के सहयोग से दोनों जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल सहरसा ले जाया गया। जहां चिकित्सको ने इलाज के दौरान भरत यादव को मृत घोषित कर दिया। बकि जख्मी युवक का इलाज सदर अस्पताल सहरसा में चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही बैजनाथपुर ओपी पुलिस ने दल बल के साथ घटनास्थल पहुंच कर घटना की जानकारी लेते हुए सदर अस्पताल सहरसा पहुंचे और मृतक वृद्ध को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। लेकिन घटना के बाद आक्रोशित परिजनों एवं ग्रामीणों ने कुछ देर के लिए बैजनाथपुर-सोनवर्षाराज मार्ग को जाम कर यातायात बाधित कर दिया।

स्थानीय मुखिया पंकज कुमार समेत अन्य जनप्रतिनिधियों के अाश्वासन के बाद सड़क जाम को समाप्त करवाया गया।

सड़क जाम करते परिजन व ग्रामीण।

X
Bajar News - cattleman dies in accident son and animal injured
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना