--Advertisement--

मुख्यमंत्री कार्यक्रम को ले एसडीओ ने किया निरीक्षण

Saharsa News - भास्कर न्यूज | सिमरी बख्तियारपुर मुख्यमंत्री के सिमरी बख्तियारपुर के रायपुरा पंचायत में संभावित दौरे को लेकर...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 05:11 AM IST
Simri Bakhtiyarpur News - cmo takes over the program to inspect
भास्कर न्यूज | सिमरी बख्तियारपुर

मुख्यमंत्री के सिमरी बख्तियारपुर के रायपुरा पंचायत में संभावित दौरे को लेकर प्रशासनिक तैयारी प्रारंभ कर दिया है। शनिवार को एसडीओ अरविंद कुमार, पंचायत के मुखिया राजकुमार चौधरी, ललन कुमार ने रायपुरा पंचायत के रामहरपार टोला का दौरा किया।

अगर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सिमरी बख्तियारपुर आने का कार्यक्रम होता है तो रायपुरा पंचायत के वार्ड नंबर 13 रामहरपार टोला आएंगे। मुख्यमंत्री के संभावित कार्यक्रम अगर होता है तो इस दलित बहुल टोला का दौरा करेंगे। रायपुरा पंचायत के रामहरपार टोला वार्ड नंबर 12 में पड़ता है। इस टोला से एक सड़क गुजरी है। पूर्व-पश्चिम सड़क बना है। सड़क से उत्तर रायपुरा पंचायत एवं दक्षिण खामोती पंचायत के वार्ड नंबर 11 ने पड़ता है। दोनों पंचायत का यह टोला रामहारपार के नाम से ही जाना जाता है। शनिवार को एसडीओ अरविंद कुमार, मुखिया राजकुमार चौधरी, खामोती पंचायत के मुखिया ललन यादव, पंचायत सचिव, आदि इस टोला का दौरा किया। टोला पहुंच एसडीओ ने स्वच्छता अभियान के तहत हरेक परिवार को शौचालय बनाने का निर्देश दिया।

रायपुरा पंचायत में संचालित स्कूल, आंगनबाड़ी, जनवितरण प्रणाली की दुकान, मनरेगा से पशुशेड सहित सरकार के द्वारा संचालित सभी योजना निरीक्षण अगले एक दो दिन में एसडीओ करेंगे।

X
Simri Bakhtiyarpur News - cmo takes over the program to inspect
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..