वैलेंटाइन डे पर युगल जोड़ी को शादी कराने के सवाल पर मारपीट

Saharsa News - वैलेंटाइन डे के मौके पर शुक्रवार को प्रेमी-प्रेमिकाओं के मिलन स्थल के रूप में चिन्हित शहर के कई प्रमुख पार्क...

Feb 15, 2020, 09:41 AM IST

वैलेंटाइन डे के मौके पर शुक्रवार को प्रेमी-प्रेमिकाओं के मिलन स्थल के रूप में चिन्हित शहर के कई प्रमुख पार्क सहित मत्स्यगंधा मंदिर पर बजरंग दल सहित अन्य हिंदू संगठन के युवकों द्वारा लगातार दोपहर से ही नजर रखी जा रही थी। ऐसे में स्थानीय स्टेडियम के सामने अवस्थित जयप्रकाश उद्यान में दो जोड़ों को आपत्तिजनक स्थिति में बातचीत करते हुए दल के युवकों द्वारा पकड़ा गया।

जिसके बाद प्रेमी-प्रेमिकाओं से शादी कर लेने की शर्त रखी गई। जिस पर दोनों ने स्वीकृति प्रदान कर दी। ऐसे में प्रेमी प्रेमिकाओं को संगठन के लोगों द्वारा स्थानीय मत्स्यगंधा मंदिर ले जाया गया। जहां उनकी विधिवत शादी की तैयारी की जा रही थी। इसी दौरान युवकों के गुटों में ही आपस में विवाद हो गया और फिर युवकों के दो गुट आपस में बंट गए। जहां एक गुट दोनों की शादी के लिए दबाव डाल रहे थे वहीं दूसरे गुट के लोग युवक की शादी नहीं होने की बातें करने लगे।

ऐसे में दोनों गुटों के बीच पहले गाली-गलौज फिर तू-तू मैं-मैं होने लगी। जिसके बाद वह मारपीट में तब्दील हो गयी । ऐसे में पहले गुट द्वारा दूसरे गुट की संख्या कम होने का फायदा उठा कर दूसरे गुट पर हमला किया गया। इसके बाद सदर थाना पुलिस और पैंथर के जवान भी मौके पर पहुंचे। लेकिन तब-तक दोनों गुटों के युवक समेत प्रेमी-प्रेमिका मत्स्यगंधा मंदिर प्रांगण से खिसक चुके थे।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना