साइबर अपराधी ने निकाले 72 हजार 641 रुपए, मामला दर्ज

Saharsa News - सहरसा में साईबर क्राईम के शिकार हर दिन कोई ने कोई व्यक्ति हो रहा है। पुलिस द्वारा कांडों के अनुसंधान में सुस्ती के...

Nov 11, 2019, 10:01 AM IST
सहरसा में साईबर क्राईम के शिकार हर दिन कोई ने कोई व्यक्ति हो रहा है। पुलिस द्वारा कांडों के अनुसंधान में सुस्ती के कारण यह अपराध चरम पर पहुंच रहा है। सूचना सेवा से सेवानिवृत , शहर के न्यू कॉलाेनी निवासी पूर्व जिला जनसंपर्क पदाधिकारी बीरेन्द्र कुमार सिंह के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के मेन ब्रांच के खाते से साईबर अपराधियों ने 72 हजार 641 रूपए की अवैध निकासी कर ली गई है।

उनके द्वारा दिए गए आवेदन पर सदर थाना में मामला दर्ज कर पुलिस द्वारा कार्रवाई शुरू कर देने की बात कही जा रही है। पूर्व सेवानिवृत्त डीपीआरओ वीरेंद्र कुमार सिंह के बैंक अकाउंट 11098125572 से अवैध रूप से रूपए की निकासी एटीएम के माध्यम से साइबर क्राइम से जुड़े अपराधियों द्वारा कर ली गई है। उन्होंने बताया कि एटीएम से उसने बीते 31 अक्टूबर को कुछ राशि की निकासी की ।

इसके बाद एटीएम कार्ड उन्हीं के पास था लेकिन उनके खाते से कई प्रयासों में 72 हजार 641 रूपये निकल गए। आश्चर्य की बात यह कि यह राशि उसी दिन इलाहाबाद प्रयाग स्थित एक एटीएम से निकासी बताया गया है। एटीएम द्वारा किए गए निकासी के पूरे सबूत आवेदन के साथ संलग्न करते हुए पूर्व पदाधिकारी ने सदर थाना को आवेदन दिया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना