पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना वायरस को ले रूट की दर्जनों ट्रेन रद्द

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

नोवेल कोरोना वायरस के कारण रविवार को सहरसा से खुलने वाली राज्यरानी , हाटे बजारे , गरीब रथ सहित कई ट्रेनों का परिचालन रद्द कर दिया गया है। रेल विभाग द्वारा जारी सूचना के अनुसार रविवार को सहरसा से राज्यरानी एक्सप्रेस, जानकी एक्सप्रेस, हाटे बजारे एक्सप्रेस , गरीब रथ , जनसेवा सहित 8 सवारी ट्रेनों का परिचालन स्थगित रहेगा। सहरसा से पटना के बीच प्रतिदिन चलने वाली जनहित एक्सप्रेस का परिचालन अगले 31 मार्च तक के लिए सथगित कर दिया गया है। सहरसा के स्टेशन अधीक्षक नीरज चन्द्र ने बताया कि रविवार की सुबह नई दिल्ली के लिए वैशाली एक्सप्रेस ट्रेन को रद्द कर दिया है। वहीं पूरबिया व जनसाधारण का परिचालन भी नहीं होगा।

जरूरी हो तभी करें यात्रा | सिमरी बख्तियारपुर रेलवे द्वारा हर 5 मिनट पर उदघोषणा किया जा रहा था कि अगर ज्यादा जरूरी हो तब ही आप यात्रा करें। ट्रेन के स्टेशन पहुंचने के 5 मिनट पहले प्लेटफॉर्म पर आए। इसके बावजूद लोग मानने को तैयार नहीं नलर आ रहे थे। प्लेटफॉर्म पर लोग बिना मतलब की भीड़ लगाए रहे। वही स्टेशन पर कई ऐसे यात्री की भी भीड़ है जो जिसे कही भी नही जाना है, लेकिन प्लेटफार्म पर बैठे है। लोगों का मानना है कि जब तक प्रशासन सख्ती नही करेगा,े लोग मानने वाला नही है।

सिमरी बख्तियारपुर में टिकट कैंसिल करने के लिये काउंटर पर लंबी लाइन।

राज्यरानी, गरीब रथ सहित कई एक्सप्रेस ट्रेन हुई रद्द

भास्कर न्यूज | सिमरी बख्तियारपुर

कोरोना वायरस के कारण देश के लंबी दूरी को जाने वाले अधिकांश ट्रेनों को रेलवे द्वारा रद्द कर दिया गया है। ट्रेन रद्द किए जाने के बाद सिमरी बख्तियारपुर रेलवे स्टेशन पर आरक्षित टिकट काउंटर पर लोगों की लंबी लाइन लगी रही। टिकट वापस करने आये बनमा इटहरी के पहलाम गांव निवासी मनोज साह, संजय कुमार ने बताया कि वे 3 अप्रैल को राजस्थान के भीलवाड़ा जाने के लिए टिकट बुक किया था। लेकिन ट्रेन ही रद्द है। इस कारण टिकट को वापस कर रहे है। ट्रेन में टिकट वापस करने के लिए यात्रियों की लंबी लाइन लगी थी।

खबरें और भी हैं...