विज्ञापन

पांच दर्जन नए जोड़ों का सामूहिक निकाह कराने की है तैयारी

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 05:20 AM IST

Saharsa News - भास्कर न्यूज | सिमरी बख्तियारपुर नगर पंचायत क्षेत्र के कोहिनूर पब्लिक स्कूल बटौआ में अगामी 18 मार्च को होने वाले...

Simri Bakhtiyarpur News - five dozen new joints together to prepare for the mass marriage
  • comment
भास्कर न्यूज | सिमरी बख्तियारपुर

नगर पंचायत क्षेत्र के कोहिनूर पब्लिक स्कूल बटौआ में अगामी 18 मार्च को होने वाले सामूहिक निकाह समारोह की तैयारी जोर-शोर से चल रही है। टेंट के साथ नव दंपतियों को दी जाने वाले समानों को देने के लिए व्यवस्था किया जा रहा है। आईएसएसए फॉउंडेशन जामिया फैजानुल के तत्वावधान में आयोजित होने वाले इस समारोह की तैयारी का अंतिम चरण में है।

शनिवार को मौलाना महबूब आलम कासीमी एवं गुजरात के मौलाना आरिफ पटेल ने बताया कि इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में फॉउंडेशन के चेयरमैन मौलाना हबीब अहमद, मौलाना फैयाज अहमद एवं मौलाना सउद आलम शामिल होंगे।

उन्होंने बताया कि कुल 60 जोड़ों का सामूहिक निकाह होगा। निकाह उपरांत नवविवाहिता को तत्काल सभी साजो सामान देकर ससुराल के लिए विदा की जाएगी। इसमें शामिल होने के लिए बतौर निशुल्क फार्म निकाला गया था जिसकी अंतिम तिथि 25 फरवरी रखी थी। उसके बाद काउंसिलिंग उपरांत 5 दर्जन जोड़ों को शामिल किया गया है। वर्तमान में सिर्फ मुस्लिम परिवार की गरीब की बेटी की शादी होगी। बाद में दूसरी अवसर पर धर्म के भी गरीब के लड़की की शादी की जाएगी।

X
Simri Bakhtiyarpur News - five dozen new joints together to prepare for the mass marriage
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन