बिना सूचना चार घंटे बिजली गुल, शिकायत पर सुधार नहीं

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 09:15 AM IST

Saharsa News - तापमान के बढ़ते ही बिजली ने भी आंख मिचौनी शुरू कर दी है। बिजली की आंख मिचौनी से आमजन बुरी तरह परेशान हैं। हालांकि...

Saharsa News - four hours electricity without notice no improvement on complaint
तापमान के बढ़ते ही बिजली ने भी आंख मिचौनी शुरू कर दी है। बिजली की आंख मिचौनी से आमजन बुरी तरह परेशान हैं। हालांकि बिजली विभाग 24 घंटे बिजली आपूर्ति के दावे करती है। शुक्रवार को करीब 10 बजे गई बिजली ने दोपहर 2 बजे आई।

4 घंटों तक बिना किसी सूचना के बिजली काटने से आमजनों की दिनचर्या भी अस्त-व्यस्त हो गया। विभागीय नंबर पर फोन करने पर कोई जवाब नहीं दिया जा रहा था। मालूम हो कि शहर को बिजली की आपूर्ति के लिए 7 फीडरों में बांटा गया है। कलेक्ट्रिएट फीडर, हवाई अड्डा फीडर, टाउन-वन, टाउन-टू, गंगजला-वन, गंगजला-टू और गंगजला-थ्री फीडर द्वारा शहर में बिजली आपूर्ति की जाती है।

कलेक्ट्रिएट फीडर से शहर के वरीय प्रशासनिक पदाधिकारियों को बिजली की सप्लाई होने की वजह से एकमात्र कलेक्ट्रिएट फीडर में बिजली की आपूर्ति निर्बाध रहती है।

बाकी के 6 फीडरों में बिजली का बराबर गुल रहना आम बात है। बिजली विभाग के सहायक कार्यपालक अभियंता विपिन कुमार विजेता ने कहा कि सभी फीडरों में 24 घंटे बिजली आपूर्ति की जा रही है। खराब सीडी को बदलने के लिए टाउन-टू और बैजनाथपुर फीडर की बिजली काटी गई थी।

X
Saharsa News - four hours electricity without notice no improvement on complaint
COMMENT