फ्रेंड्स ऑफ आनंद कराएगा सतीश सिंह की बेटियों की शादी

Saharsa News - फ्रेंड्स ऑफ आनंद के कार्यकर्ता सुखासन निवासी सतीश सिंह के निधन पर बुधवार को पूर्व सांसद लवली आनंद ने परिजनों से...

Jan 23, 2020, 09:21 AM IST
Saharsa News - friends of anand will get satish singh39s daughters married
फ्रेंड्स ऑफ आनंद के कार्यकर्ता सुखासन निवासी सतीश सिंह के निधन पर बुधवार को पूर्व सांसद लवली आनंद ने परिजनों से भेंट कर उन्हें सांत्वना दी। लवली आनंद ने कहा कि सतीश सिंह के निधन से न केवल फ्रेंड्स ऑफ आनंद को बल्कि संपूर्ण इलाके को क्षति हुई है। वे इलाके में संगठन की रीढ़ तो थे ही, सामाजिक और जन सरोकारों से जुड़े सवालों पर अपनी अग्रणी भूमिका के कारण आम लोगों के बीच भी काफी लोकप्रिय थे।

पूर्व सांसद आनंद मोहन के प्रति उनकी अखंड निष्ठा और समर्पण अविस्मरणीय थी। फ्रेंड्स ऑफ आनंद के केंद्रीय कार्यकारी अध्यक्ष चेतन आनंद ने कहा कि सतीश बाबू उनके अभिभावक थे। उनके आकस्मिक निधन से फ्रेंड्स ऑफ आनंद परिवार सदमे में है। श्री चेतन ने मंच से संगठन द्वारा उनकी दोनों अविवाहित पुत्रियों की शादी का संकल्प दोहराया और 30 जनवरी को बड़ी संख्या में लोगों से बापू सभागार पटना आने की अपील की।

अंत में उनकी आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रख दर्जनों गरीब बच्चे, बूढ़े, महिलाओं के बीच कंबल का वितरण किया गया।

मौके पर फ्रेंड्स ऑफ आनंद सहरसा के जिलाध्यक्ष अजय कुमार बबलू, पूर्व एचएम वीरेंद्र बाबू, सत्य नारायण सिंह, रोहिन दास, अनिल सिंह, अभिषेक प्रिंस, दीपक सिंह, अशोक सिंह, कमलेश्वरी सिंह, गोपी सिंह, संजय आदि मौजूद थे।

सुखासन में बुधवार को मृतक सतीश सिंह के परिजन को सांत्वना देतीं पूर्व सांसद व अन्य।

X
Saharsa News - friends of anand will get satish singh39s daughters married
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना