--Advertisement--

पति ने मित्रों संग मिल किया गैंग रेप का प्रयास

Saharsa News - एक प्रशिक्षणार्थी नर्स को प्रेम जाल में फंसा कर न केवल शादी कर यौन शोषण किया बल्कि शादी के महज 6 माह बाद युवती से...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:56 AM IST
Saharsa News - gang rape attempts with friends
एक प्रशिक्षणार्थी नर्स को प्रेम जाल में फंसा कर न केवल शादी कर यौन शोषण किया बल्कि शादी के महज 6 माह बाद युवती से पीछा छुड़ाने के लिए पति सहित पति के मित्रों द्वारा सामूहिक बलात्कार के प्रयास किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित युवती गुरुवार से ही सदर अस्पताल सहरसा में इलाजरत है और मानसिक वेदना से कराह रही है।

इस घटना के बारे में झारखंड राज्य के धनबाद जिले के विनोदनगर लॉ कॉलेज के पास स्थित हीरा बाजार की रहने वाली 25 वर्षीय श्वेता साह ने बताया कि उसके पिता आकाश साह की पूर्व में ही मौत हो चुकी है। घर में मात्र उसकी मां है। वह नौकरी करने के लिए नर्स का प्रशिक्षण प्राप्त करने के लिए मधेपुरा के प्राधी यादव अस्पताल आई थी। जहां वह प्रशिक्षण प्राप्त कर रही थी।

उसी दौरान अस्पताल के बाहर स्थित चाय दुकान पर चाय पीने जाने के क्रम में पड़ोस के ओम प्रिंटिंग प्रेस के बाल्मिीकी साह से उसकी आंखें चार हो गई। जिसके बाद दोनों में प्रेम हुआ। साथ में जीने मरने की कसमें खाई और छः माह पहले बाल्मिीकी साह के साथ उसकी शादी मंदिर में हुई। शादी के बाद बाल्मिीकी साह ने मधेपुरा के आरपीएम कॉलेज के पास रूम लेकर उसे रखा था। हालांकि उसके दबाब देने पर बाल्मिीकी साह उसे अपने गांव भी लेकर गए।

X
Saharsa News - gang rape attempts with friends
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..