जनता दरबार में कई मामलों की सुनवाई, दी गई अगली तारीख

Saharsa News - कई माह बाद शनिवार को सदर थाना में जनता दरबार लगा। दरबार के आयोजन देखते ही रैयतों में उम्मीद की किरण जगी। सीओ नारायण...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:00 AM IST
Saharsa News - hearing of several cases in public court next date given
कई माह बाद शनिवार को सदर थाना में जनता दरबार लगा। दरबार के आयोजन देखते ही रैयतों में उम्मीद की किरण जगी। सीओ नारायण बैठा और थानाध्यक्ष राजमणि की माैजूदगी में भूमि संबंधित मामले के आवेदनों की जांच की गई।

सीओ नारायण बैठा ने बताया कि जनता दरबार का लगातार आयोजन कराने की प्रक्रिया की जा रही थी, लेकिन बीच में कई आवश्यक काम होने के कारण दरबार का आयोजन नहीं हो पा रहा था, लेकिन अब कोशिश रहेगी कि हर शनिवार को जनता दरबार का आयोजन संभव हो सके। दरबार में कई मामले का निबटारा किया गया है। सदर थानाध्यक्ष राजमणि ने बताया कि लगातार जनता दरबार के आयोजन होने से जमीन विवाद के निपटारे में गति मिलती है, लेकिन पिछले कई सप्ताह से जनता दरबार का आयोजन नहीं हो पा रहा था। जिस कारण काफी मामले लंबित पड़े हुए थे। दरबार कुछ मामले की सुनवाई की गयी। लेकिन साक्ष्य के अभाव के कारण अगली तारीख दी गई है।

उन्होंने सीओ से आग्रह किया कि हरेक सप्ताह दरबार में उपस्थित होकर मामले का निपटारा करें। जिससे जमीन संबंधी विवाद में कमी आ सके।

X
Saharsa News - hearing of several cases in public court next date given
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना