• Hindi News
  • Bihar
  • Saharsa
  • Bajar News in the holi hood addicts opened fire in the patraghat market city businessmen kept shops closed

होली के हुड़दंग में नशेड़ियों ने पतरघट बाजार में की फायरिंग, शहर के व्यवसायियों ने दुकानें रखी बंद

Saharsa News - होली के हुड़दंग में नशेड़ियों द्वारा मंगलवार की शाम और बुधवार की सुबह की गई फायरिंग से आक्रोशित व्यवसायियों ने...

Mar 12, 2020, 06:30 AM IST

होली के हुड़दंग में नशेड़ियों द्वारा मंगलवार की शाम और बुधवार की सुबह की गई फायरिंग से आक्रोशित व्यवसायियों ने पतरघट बाजार की दुकानें बंद कर पतरघट ओपी पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। ओपी अध्यक्ष अजीत कुमार स्थल पर तो पहुंचे, लेकिन मामले की गंभीरता से नहीं लेकर चलते बने। पुलिस के हटते ही लगभग 11.45 बजे व्यवसाइयों के गुट व वर्तमान पैक्स अध्यक्ष मुरली यादव गुटों के बीच दर्जनों चक्र गोली चली और पथराव हुआ।

बड़ी अनहोनी की स्थिति देख विधि व्यवस्था प्रभारी पुअनि उदय कुमार सिंह, एसआई ललन शर्मा पुलिस के साथ चौक पर पहुंचते ही एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी को सूचना दी। व्यवसायियों ने गोलीबारी के विरोध में मधेपुरा-अतलखा मुख्य मार्ग स्थित पतरघट चौक को जाम कर ओपी अध्यक्ष के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। स्थानीय

ओपी अध्यक्ष पर शराब तस्कर को संरक्षण देने का आरोप


व्यवसायी ओपी अध्यक्ष पर शराब तस्कर को संरक्षण देने का आरोप लागते कारवाई की मांग पर डटे रहे। सूचना मिलते ही एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी के नेतृत्व में सौरबाजार थाना अध्यक्ष जयशंकर प्रसाद, बैधनाथपुर ओपी अध्यक्ष संजीव कुमार, पस्तपार प्रभारी प्रमोद झा पुलिस बल के साथ पहुंच कर व्यवसायियों को कारवाई का भरोसा दिलाते तीन घंटे बाद जाम हटवाया। एसडीपीओ ने पैक्स अध्यक्ष मुरली यादव को हिरासत में लिये जाने की बात कहते हुए व्यवसासियों से दुकान खोलने का आग्रह किया। इस बाबत एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने बताया कि होली के हुड़दंग में मंगलवार की शाम हुई मारपीट व गोलीबारी के मामले में दोनों पक्षों के आवेदन पर रिपोर्ट दर्ज करते हिरासत में एक पक्ष के मुरली यादव व दूसरे पक्ष के अमरेश महतो को न्यायिक हिरासत में भेजने का निर्देश दिया गया है। बुधवार को दर्जनों चक्र गोली फायर और पथराव किये जाने के आरोप में दोनों पक्षों के 15-15 लोगों पर पुलिस केस दर्ज कर कार्रवाई किये जाने का निर्देश दिया है।

बाजार में गोली चलाकर फैलाई दहशत, व्यवसायी का सिर भी फोड़ा और 7 हजार नकद लूटे

पतरघट | पतरघट बाजार में वर्चस्व बनाए रखने को लेकर ओपी से महज 200 गज की दूरी पर मंगलवार की शाम पतरघट बाजार चौक पर गोली चलाकर दहशत फैलाया गया। गोली चलाने की इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। लेकिन बाजार के एक व्यवसायी द्वारा मानिकपुर गांव के कुछ लोगों के विरूद्ध सिर फोड़ 7 हजार नकदी लूटने का आरोप लगाया है। होली के मौके पर पतरघट ओपी क्षेत्र में नशेड़ियों का आतंक रहा। ओपी से महज 200 गज की दूरी पर मंगलवार की शाम पतरघट बाजार चौक पर गोली चली। बुधवार की सुबह स्थानीय व्यवसायियों ने बाजार की दुकानें बंद कर दी। आरोप है कि स्थानीय पुलिस मुकदर्शक बनी रही और नशेड़ी उपद्रव मचाते रहे। मौके पर पुलिस बलों के साथ पहुंचे ओपी अध्यक्ष अजीत कुमार, पुअनि उदय कुमार सिंह, ललन, सअनि हरिशंकर चौधरी, दिनेश यादव को व्यवसायियों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। व्यवसायी राहुल सोनी पिता महेन्द्र स्वर्णकार ने ओपी अध्यक्ष को दिये आवेदन में मानिकपुर गांव निवासी मुरली यादव, राजेश यादव, रौशन यादव, प्रमोद यादव, धर्मबीर पर मारपीट कर चचेरे भाई जीतू कुमार का सिर फोड़ने डालने व गोली फायर कर 7 हजार नकदी लूटने का आरोप लगाया है।

घटना के विरोध में बंद पतरघट बाजार में गश्त लगाते पुलिस जवान।

पतरघट में फायरिंग के बाद पहुंचे एसडीपीओ लोगों से जानकारी लेते हुए।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना