कुरीतियों के विरुद्ध मानव श्रृंखला के लिए करें प्रेरित

Saharsa News - 19 जनवरी को मानव श्रृंखला की तैयारियों को लेकर बुधवार को प्रखंड मुख्यालय सभागार में जनप्रतिनिधियों की बैठक बीडीओ...

Jan 16, 2020, 08:15 AM IST
Mahishi News - inspire for human chain against the evils
19 जनवरी को मानव श्रृंखला की तैयारियों को लेकर बुधवार को प्रखंड मुख्यालय सभागार में जनप्रतिनिधियों की बैठक बीडीओ रेणु सिन्हा की अध्यक्षता में हुई। बीडीओ ने जनप्रतिनिधियों को जागरूकता अभियान चला भागीदारी सुनिश्चित कराने को कहा।

लोगों को जल-जीवन-हरियाली अभियान के उद्देश्य, शराबबंदी, दहेज प्रथा उन्मूलन एवं बाल विवाह अधिनियतम जैसी कुरीतियों की जानकारी देकर मानव श्रृंखला में शामिल होने के लिए प्रेरित करने कहा। मानव श्रृंखला माली चौक से सुगमा पुल मुख्य मार्ग 5 किमी, देहद चौक से डुमरा 12 किमी एवं जेपी चौक से नाशी टोला मंगवार 15 किमी तक का रूट है। मौके पर सीओ उपेन्द्र तिवारी, पीओ अमरेन्द्र प्रसाद कुमार, प्रखंड कृषि पदाधिकारी अरुण कुमार यादव, प्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी दीपक कुमार, बीसीओ कपिलदेव राम, बीपीएम चंद्रमोहन पासवान, मुखिया संघ अध्यक्ष शिवेंद्र नारायण सिंह, मुखिया मिलन कुमार पासवान, पैक्स अध्यक्ष संजीव कुमार सिंह, चंदन सिंह व अन्य मौजूद रहे।

बैठक में उपस्थित क्षेत्र के जनप्रतिनिधिगण।

मानव श्रृंखला की सफलता के लिए पंचायतों में बैठक

महिषी | महिषी प्रखंड के विभिन्न पंचायतो में बुधवार को डीसीएलआर राजेन्द्र दास एवं बीडीओ परशुराम सिंह ने आगामी 19 जनवरी को होने वाले मानव श्रृंखला की सफलता के लिए लोगो को प्रेरित किया। अधिकारियों ने राजनपुर पस्तवार एवं महिसरहो पंचायत में ग्रामीणों के साथ बैठक कर लोगों को मानव श्रृंखला में भागीदारी सुनिश्चित करने का आग्रह किया।अधिकारियों ने कहा कि समाज के अंदर बच्चों के भविष्य को उज्ज्वल बनाने के लिए जल जीवन हरियाली के साथ समाज से बाल विवाह दहेज प्रथा सहित शराब पीने जैसी कुप्रथा को हटाने के लिए एकजुटता दिखाने की जरुरत है।ऐसे ही समाज में फैले कुप्रथा सहित जल जीवन हरियाली के लिए मानव श्रृंखला का कार्यक्रम रखा गया है, जिसमें सहयोग की अपेक्षा है। मौके पर पीओ मनरेगा विजय कुमार नीलम, तपेश कुमार, राजकुमार साह, राजेन्द्र यादव, इरफान, राजकुमार सिंह, मो. मुनीफ, मुखिया राहुलराज व अन्य थे।

X
Mahishi News - inspire for human chain against the evils
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना