सदर अस्पताल परिसर बना वाहनों का अवैध स्टैंड

Saharsa News - सदर अस्पताल में अवैध वाहन चालक अस्पताल की सुरक्षा में तैनात जवानों से लगातार उलझते रहते हैं। गार्डों के साथ अवैध...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:56 AM IST
Saharsa News - invalid stand of vehicles made of sadar hospital complex
सदर अस्पताल में अवैध वाहन चालक अस्पताल की सुरक्षा में तैनात जवानों से लगातार उलझते रहते हैं। गार्डों के साथ अवैध वाहन चालकों की नोकझोंक अस्पताल परिसर में वाहन को लगाने के दौरान की जाती है। ऐसी स्थिति में बहस में वाहन चालकों की मदद उनके सवारी भी करते हैं। जबकि मरीज को विभिन्न मोहल्ले, इलाके, गांव से लाने वाले वाहनों के चालक मरीज को सदर अस्पताल में उतार देने के बाद परिसर में ही अपने वाहन को खड़ी कर देते हैं, मानो स्टैंड हो। जबकि जिला पदाधिकारी के आदेश का वाहन चालक उल्लंघन करते हैं। वही सिविल सर्जन के भी स्पष्ट निर्देश का उल्लंघन करते दिखाई पड़ते हैं। उनके वाहनों से सदर अस्पताल परिसर में अन्य वाहनों के आने का रास्ता भी अवरुद्ध होता है। लेकिन वह इसकी अनदेखी कर अपने वाहनों को अस्पताल परिसर में ही लगा कर सवारी और मरीज के परिजनों का इंतजार करते रहते हैं।

जिलाधिकारी और सीविल सर्जन के निर्देश का भी पालन नहीं कर रहे वाहन चालक

सदर अस्पताल में नियुक्त सुरक्षाकर्मी जब उन्हें अपने वाहन को अस्पताल परिसर से बाहर ले जाने की आग्रह करते हैं तो वाहन चालक सुरक्षाकर्मी से उलझना शुरू कर देते हैं। वाहन चालकों का साथ उनके वाहन के सवारियों द्वारा भी दिया जाता है।

X
Saharsa News - invalid stand of vehicles made of sadar hospital complex
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना