खगड़िया ने सुपौल को 54 रन से किया पराजित

Saharsa News - कोसी स्पार्ट्स एकेडमी के तत्वाधान में आयोजित परमेश्वर कुमर-लहटन चौधरी स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट के सांतवे दिन...

Feb 15, 2020, 09:41 AM IST
Saharsa News - khagaria defeated supaul by 54 runs

कोसी स्पार्ट्स एकेडमी के तत्वाधान में आयोजित परमेश्वर कुमर-लहटन चौधरी स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट के सांतवे दिन का पहला मैच खगड़िया एवं सुपौल के बीच के खेला गया। इस मैच मे खगड़िया ने सुपौल को 54 रन से पराजित कर फाइनल में जगह बनाया।

वहीं दूसरा मैच सहरसा एवं खगड़िया के बीच खेला गया। दूसरे मैच में सहरसा की टीम ने खगड़िया की टीम को 10 रनों से पराजित कर फाइनल में पहुंचा। इस प्रकार खगड़िया एवं सहरसा टूर्नामेंट का फाईनल मैच खेलेगी। आज नार्थ बिहार एलेवन बनाम साउथ बिहार एलेवन के बालिका खिलाड़ियों के बीच एक प्रदर्शनी मैच खेला जाएगा।

स्थानीय एमएलटी कॉलेज मैदान में शुक्रवार के पहले मैच में खगड़िया की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। निर्धारित 16 ओवर के मैच मे टीम ने 7 विकेट के नुकसान पर 139 रनों का स्कोर खड़ा किया। जिसमे सर्वाधिक 40 रन अमित ने बनाए जबकि राहुल ने 27 एवं राजा मियां ने 22 रन बनाए।

सुपौल के गेंदबाज अंशु,शमशुल एवं शिवांस राजा ने 2-2 विकेट हासिल किए। लक्ष्य का पीछा करते हुए सुपौल की टीम 14 ओवर में सभी विकेट खोकर 85 रन ही बना सकी। टीम की ओर से सर्वाधिक 40 रन शिवांश राजा ने बनाए। खगड़िया टीम की ओर से गेंदबाजी करते हुए देवरराज एवं साजिद ने 2-2 विकेट हासिल किए।

इसी मैदान पर खेले गए दूसरे मैच में सहरसा टीम के कप्तान आकाश भारद्धाज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। निर्धारित 16 ओवर के मैच में टीम ने 8 विकेट के नुकसान पर 118 रनों का स्कोर खड़ा किया। जिसमें सर्वाधिक 43 रन विष्णु ने बनाए जबकि आफताब ने 16,शाहिद ने 13 एवं आकाश ने 10 रन बनाए।गेंदबाजी करतेे हुए खगड़िया की ओर से नागेन्द्र एवं कुंदन ने 2-2 विकेट हासिल किए। निर्धारित लक्ष्य का पीछा करते हुए खगड़िया की टीम 9 विकेट के नुकसान पर 108 रन ही बना सकी।

मैच की निर्णायक की भूमिका में दिनेश कुमार पिन्टु, अजय कुमार, सैयद समी अहमद, राणा रंजन सिंह एवं उद्घोषक की भूमिका आर के रोस्ती ने निभाई। एकेडमी सचिव रौशन सिंह धोनी के संचालन में चले कार्यक्रम में खेले गए सहरसा बनाम खगड़िया मैच के मैन आफ दि मैच का पुरस्कार सहरसा के संजीव कुमार को एकेडमी के उपाध्यक्ष चन्द्रशेखर अधिकारी ने दिया।

जीत के बाद विजेता टीम के खिलाड़ी।

X
Saharsa News - khagaria defeated supaul by 54 runs

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना