कोसी एक्स. 12 घंटे व राज्यरानी एक्सप्रेस हुई 30 मिनट विलंब

Saharsa News - सहरसा-मानसी रेलखंड पर इन दिनों ट्रेनों के कई घंटे विलंब से चलने की समस्या आम हो गई है। स्टेशन अधीक्षक नीरज चंद्र ने...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:00 AM IST
Saharsa News - kosi x 12 hours and rajarani express 30 minutes delay
सहरसा-मानसी रेलखंड पर इन दिनों ट्रेनों के कई घंटे विलंब से चलने की समस्या आम हो गई है। स्टेशन अधीक्षक नीरज चंद्र ने बताया कि कोसी एक्सप्रेस गुरुवार को 12 घंटे विलम्ब से चली। उन्होंने बताया कि बुधवार की रात पहुंचने वाली कोसी एक्सप्रेस गुरुवार की सुबह 9 बजे सहरसा पहुंची।

इस कारण ट्रेन के परिचालन विलम्ब हुई। उन्होंने बताया कि सहरसा स्टेशन से गुरुवार को वैशाली एक्सप्रेस ट्रेन 15 मिनट, राज्यरानी एक्सप्रेस ट्रेन 30 मिनट, हाटे बजारे एक्सप्रेस ट्रेन 2 घंटे तथा इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन को 2 घंटे विलंब से रवाना किया गया है। इधर, अधिकांश ट्रेनें के विलंब से परिचालित होने से रेलयात्रियों को काफी फजीहत का सामना करना पड़ा। मालूम हो कि सहरसा से वैशाली एक्सप्रेस ट्रेन के परिचालन होने के बाद से सभी रेलगाड़ियों के परिचालन पर प्रतिकूल असर दिख रहा है।

वाशिंग पीट में ट्रेनों की साफ-सफाई में 6 घंटे का समय लगता है। जिसके कारण सभी ट्रेन विलंब से परिचालन होती है। हालांकि वैशाली एक्सप्रेस ट्रेन के अतिरिक्त रैक रहने के बावजूद समय पर साफ-सफाई नहीं हो रही है।

X
Saharsa News - kosi x 12 hours and rajarani express 30 minutes delay
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना