33 तेज गेंदबाजों की सूची में अंशु, पटना में होगा टेस्ट

Saharsa News - राज्य के तेज गेंदबाजों की परख के लिए बिहार क्रिकेट एसोसिएशन ने 15 और 16 जून को पटना स्थित जगजीवन स्टेडियम परिसर में दो...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:00 AM IST
Saharsa News - list of fast bowlers in anshu patna will be in test
राज्य के तेज गेंदबाजों की परख के लिए बिहार क्रिकेट एसोसिएशन ने 15 और 16 जून को पटना स्थित जगजीवन स्टेडियम परिसर में दो दिवसीय शिविर का आयोजन किया है। बीसीए द्वारा चयनित 33 गेंदबाजों की सूची में सहरसा के क्रिकेटर अंशु सिंह भी शामिल हैं। फ्रेंड्स इलेवन क्रिकेट क्लब के खिलाड़ी सह स्टेट प्लेयर अंशु सिंह को तेज गेंदबाजों की सूची में शामिल किए जाने पर जिले के क्रिकेटरों में खुशी का माहौल है। जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष ब्रह्मदेव कामत, उपाध्यक्ष मसूद आलम, सचिव बादल कुमार, संयुक्त सचिव राजेश कुमार सिंह, कोषाध्यक्ष सुभाष कुमार ने बताया कि गेंदबाज अंशु ने बिहार राज्य अंडर 19 क्रिकेट टीम का प्रतिनिधत्व किया था। साथ ही सैयद मुस्ताक अली ट्रॉफी में भी राज्य की ओर से सुरक्षित खिलाड़ी के रूप में शामिल थे।

33 गेंदबाजों की सूची में राज्यभर के खिलाड़ी हैं शामिल

15 और 16 जून को पटना स्थित जगजीवन स्टेडियम परिसर में दो दिवसीय शिविर का हुआ आयोजन

19 अंडर क्रिकेट टीम का प्रतिनिधत्व कर चुके हैं तेज गेंदबाज जिले के लाल अंशु सिंह

गेंदबाज अंशु सिंह।

शिविर में फिजिकल, यो-यो टेस्ट व गेंदबाजों के स्पीड की होगी परख

जिला क्रिकेट संघ के सदस्यों ने बताया कि पटना में होने वाले शिविर में चयनित खिलाड़ियों का फिजिकल, यो-यो टेस्ट, फिटनेस और गेंदबाजों के स्पीड की परख की जाएगी। शिविर छह पूर्व सीनियर क्रिकेटर, बीसीए के कोच, दो फिजियो और दो ट्रेनरों की देखरेख में आयोजित की जा रही है। अंशु के चयन पर पूर्व खिलाड़ी निलेन्दु झा, दिनेश कुमार सिंह पिंटू, विश्वनाथ कुमार, पंकज कुमार ठाकुर, असफहान खान, केशव सिंह प्रतिहार, नसीम आलम, गुलनियाज टिंकू व कुणाल चौधरी सहित अन्य ने बधाई दी है।

X
Saharsa News - list of fast bowlers in anshu patna will be in test
COMMENT