लहंगा खरीदकर रात नौ बजे प्रेमिका को जा रहा था पहुंचाने, गोली मारकर हुई हत्या

Saharsa News - भास्कर न्यूज| पतरघट/ मधेपुरा जिले के बीपी मंडल इंजीनियरिंग कॉलेज के सिविल इंजीनियरिंग ट्रेड के द्वितीय वर्ष के...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 09:16 AM IST
Saharsa News - lohnga was going to the girl at night at 9 pm delivering shot dead
भास्कर न्यूज| पतरघट/ मधेपुरा

जिले के बीपी मंडल इंजीनियरिंग कॉलेज के सिविल इंजीनियरिंग ट्रेड के द्वितीय वर्ष के छात्र राहुल कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। शुक्रवार की सुबह लोगों ने पतरघट ओपी क्षेत्र के जम्हरा-भद्दी-दुर्गापुर पथ के मंझली पोखर के समीप उसके शव को देखा। पुलिस अनुसंधान में यह बात सामने आई है कि राहुल अपने चचेरे भाई की साली से प्रेम करता था।

उसे लहंगा पहुंचाने के लिए गुरुवार की रात नौ बजे मधेपुरा स्थित अपने कमरे पर से निकला था। गुरुवार की रात पौने बारह बजे तक उसने ्रेमिका से 70 बार फोन पर बात की थी। जबकि प्रेमिका की शादी कहीं और होने वाली थी। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि राहुल गहरे तनाव में था और कोई बड़ा कदम उठाने जा रहा था। पुलिस ने प्रेमिका के भाई के हिरासत में लिया है। इधर घटना की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसके पॉकेट में रखे पहचान-पत्र और आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त की। जानकारी मिलने के बाद गांव से उसकी शिक्षिका मां और अन्य परिजन भी पतरघट ओपी आए।

राहुल कुमार।

पतरघट के जम्हरा-भद्दी-दुर्गापुर पथ के मंझली पोखर के पास मिला शव, अररिया के समरबन्नी गरुराहा विशनपुर का था रहने वाला

बीपी मंडल इंजीनियरिंग कॉलेज के सिविल इंजीनियरिंग ट्रेड के द्वितीय वर्ष के छात्र था राहुल

घटना स्थल पर छनबीन करती पुलिस।

19 को होने वाली है प्रेमिका की शादी, युवक को भेजा था कार्ड

राहुल की प्रेमिका की शादी 19 मई को है। प्रेमिका ने ह्वााटस एप पर कार्ड भेजा था। लेकिन राहुल उससे शादी करना चाहता था। प्रेमिका से शादी करने का प्रस्ताव देते हुए उसने कहा था कि दिव्यांग हैं तो क्या, वह पढ़कर इंजीनियर बनेगा और दोनों की जिंदगी सुख से कटेगी। प्रेमिका के लिए उसने लहंगा भी खरीदा था। मामले का अनुसंधान कर रहे पतरघट ओपी प्रभारी प्रेेमिका के भाई कुंदन कुमार को हिरासत में लिया है।



राहुल युवती से शादी करना चाहता था, उसने कहा था कि वह दोनों सुखी रहेंगे

प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका : एसडीपीओ

एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने बताया कि घटनास्थल और मृतक के पास मिले मोबाइल को खंगालने से प्रथमदृष्टया पता चल रहा है कि छात्र की हत्या प्रेमप्रसंग में हुई हैं। प्रेमप्रसंग के तार भद्दी से जुड़े हुए हैं। एसडीपीओ ने कहा कि हत्या के कारणों की हर पहलू पर जांच चल रही है। एसडीपीओ के नेतृत्व में सौरबाजार थानाध्यक्ष द्रवेश कुमार, ओपी प्रभारी अकमल हुसैन, सअनि हरिशंकर चौधरी ने कई जगहों पर छापेमारी कर है। उन्होंने कहा कि मृत छात्र के परिजनों द्वारा अभी आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन आने पर प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी।

प्रेमिका को किया था 70 बार कॉल

पुलिस छानबीन में पता चला कि राहुल कुमार के चचेरे भाई की शादी सहरसा जिलेे के पतरघट थाना क्षेत्र के भद्दी गांव में हुई थी। रिश्तेदारी रहने के कारण उसे जब कॉलेज से फुर्सत मिलता, तो वह अपने चचेरे भाई की साली से मिलने चला जाता। वह युवती से लगातार मोबाइल पर संपर्क में था। मोबाइल का लॉक खाेलने पर पुलिस को जानकारी मिली की हत्या से पूर्व राहुल ने गुरुवार की रात 11.47 बजे तक प्रेमिका से 70 बार बातचीत किया था। सुबह में भी शव के पास मोबाइल पर जानू नाम से सेव नंबर से फोन आ रहा था।

Saharsa News - lohnga was going to the girl at night at 9 pm delivering shot dead
X
Saharsa News - lohnga was going to the girl at night at 9 pm delivering shot dead
Saharsa News - lohnga was going to the girl at night at 9 pm delivering shot dead
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना