उर्वरक कंपनी के कर्मी से 22 हजार की लूट

Saharsa News - लगमा डूमरा पुल के समीप सोनबर्षा-बैजनाथपुर मुख्य मार्ग के बीच मंगलवार की रात कार से बेगुसराय से सहरसा जा रहे निजी...

Jan 16, 2020, 09:10 AM IST
Saharsa News - loot of 22 thousand from fertilizer company workers
लगमा डूमरा पुल के समीप सोनबर्षा-बैजनाथपुर मुख्य मार्ग के बीच मंगलवार की रात कार से बेगुसराय से सहरसा जा रहे निजी उर्वरक कंपनी के कर्मियों के साथ दो बाईक सवार चार अज्ञात अपराधियों ने हथियार के बल लूट की घटना को अंजाम दिया। फर्टिलाइजर कंपनी के कर्मी मधेपुरा के गणेश स्थान गांव निवासी उर्मिलेश कुमार सिंह ने स्थानीय थाने में आवेदन देकर कारवाई की गुहार लगाई है।

आवेदन में पीड़ित फर्टिलाइजर कर्मी उर्मिलेश कुमार सिंह अपने मालिक महाराष्ट्र के अलीबाग निवासी ओमप्रकाश प्रसन्ना पाटिल एवं कार चालक यूपी के दोहरी गांव निवासी अभिषेक कुमार श्रीवास्तव के साथ बेगुसराय से सहरसा जा रहे थे कि इसी दौरान मंगलवार की रात लगमा डुमरा पुल के समीप पहुंचते ही दो मोटरसाइकिल पर सवार चार बदमाशों ने कार को ओवरटेक कर रोक लिया और हथियार के बल पर पीड़ित के पास से 22 हजार रुपए, ओमप्रकाश प्रसन्ना पाटिल से 14 हजार रुपए एवं बैग में रखे लैपटॉप, पर्स व कागजात के आलावा चालक अभिषेक कुमार श्रीवास्तव से 32 सौ रुपए व कागजात लूटकर फरार हो गया। पीड़ित ने आवेदन में बताया है कि लूट के दौरान अपराधियों के पास एक लाल रंग बाईक जिसका नंबर 2514 देखा गया।

सोनबर्षा-बैजनाथपुर मुख्य मार्ग पर साहपुर से लगमा पुल के बीच लूटपाट में वृद्धि हुई है। ज्यादातर मामलों में पीड़ित कानूनी पेच से बचने के लिए स्थानीय थाना नहीं जाते। इधर, सोनबर्षाराज थानाध्यक्ष मो. अकमल हुसैन ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

X
Saharsa News - loot of 22 thousand from fertilizer company workers
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना