गैंगवार से जुड़ रहे मनीष हत्याकांड के तार महाकाल ग्रुप ने वारदात को दिया अंजाम

Saharsa News - मनीष हत्याकांड को लेकर दर्ज सदर थाना कांड संख्या 330/19 के अालाेक में पुलिस ने नामजद अाराेपी बाबुल यादव काे गिरफ्तार...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 09:25 AM IST
Saur News - manish assassination gang rape mahakal group gives warrant to war
मनीष हत्याकांड को लेकर दर्ज सदर थाना कांड संख्या 330/19 के अालाेक में पुलिस ने नामजद अाराेपी बाबुल यादव काे गिरफ्तार कर लिया है। सदर थानाध्यक्ष राजेश कुमार मंडल ने बताया कि गुरुवार की देर रात बाबूल की गिरफ्तारी सदर थाना क्षेत्र से हुई है, जिसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

एसपी मृत्युंजय कुमार चौधरी ने इस बाबत सभी 6 नामजद आरोपियों की सूची सार्वजनिक की है और लोगों से अपराधियों की सूचना देने की अपील की है। एसपी ने आम सूचना जारी कर कहा है कि इन अपराधियों के विरुद्ध कोर्ट से वारंट निर्गत है और पुलिस इनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत है। जारी सूची में 3 नामजद की फोटो भी संलग्न है। एसपी ने कहा है कि सूचना देने वाले व्यक्ति का नाम और अन्य जानकारी गोपनीय रखी जाएगी। साथ ही उसे पुलिस की ओर से पुरस्कार दिया जाएगा।

जारी सूची में हत्याकांड के मुख्य आरोपी शहर के वार्ड-26 भूतही पोखर निवासी संदीप मिश्रा, धोरे कटैया निवासी कुणाल यादव व गौरवगढ़ निवासी अनिल यादव की फोटो संलग्न है। जबकि संदीप के भाई सौरभ मिश्रा, किसनपुर थाना क्षेत्र के दिघिया निवासी व वर्तमान में शहर के वार्ड-2 विद्यापुरी में रह रहे मनीष चौधरी व वार्ड-26 भूतही पोखर निवासी संजीव शर्मा का नाम भी सूची में है। एसपी ने इन अपराधियों को देखने अथवा किसी भी प्रकार की सूचना प्राप्त होने पर सदर थानाध्यक्ष के मोबाइल नंबर 9431822549, एसडीपीओ के मोबाइल नंबर 9431281507 तथा एसपी के मोबाइल नंबर 9431822996 पर संपर्क करने का अनुरोध किया है। गौरतलब है कि साेमवार की दोपहर करीब 3 बजे बलुआ पुनर्वास निवासी मोबाइल दुकानदार मनीष कुमार यादव की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी।



एसपी की ओर से जारी की गई आम सूचना।

मनीष की हत्या गैंगवार का नतीजा, ग्रुप के संचालक है संदीप मिश्रा

मनीष हत्याकांड के जैसे-जैसे दिन गुजर रहे हैं, मामले में हर रोज नई परत खुलती जा रही है। चर्चा है कि मनीष की हत्या भी गैंगवार का ही नतीजा है। हत्याकांड को अंजाम महाकाल ग्रुप द्वारा दिया गया है। इस ग्रुप का संचालक संदीप मिश्रा ही है। जबकि उसके कुछ अन्य साथी भी इस ग्रुप में सक्रिय हैं। हाल के दिनों में इस ग्रुप का एक अन्य ग्रुप से विवाद चल रहा है। हटवरिया के व्यक्ति से संदीप का विवाद था। जिसकी भनक शनिवार को भी शहर में हुई एक घटना में देखने को मिली। हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। इसके बाद ही पुलिस को किसी गैंगवार की आशंका हुई थी। बताया जा रहा है कि पुलिस जांच में यह बात सामने आई कि हत्याकांड के पूर्व मनीष और हत्यारोपी संदीप के बीच मारपीट हुई थी और दोनों ने एक-दूसरे पर पिस्टल तान दी थी। संदीप ने गोली चलाई और मनीष की मौके पर ही मौत हो गई।

किसनपुर के तुलापट्‌टी निवासी बाबूल के वायरल वीडियो को लेकर भी थाने में दर्ज हुई एफआईआर

पिस्टल के साथ किसनपुर के तुलापट्‌टी निवासी बाबूल यादव के वायरल वीडियो को लेकर भी सदर थाना कांड संख्या 339/19 दर्ज किया गया है। बाबूल के लिखित आवेदन के आलोक में दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि करीब 10 दिन पूर्व वार्ड-6 निवासी विवेक यादव, महुआ निवासी बौआ कामत, वार्ड-6 निवासी उदेश यादव व मरौना निवासी अनिल यादव सहित 5-7 लोग उसे जबरन महुआ स्थित रेलवे पटरी के समीप एक खेत में लेकर गए। जहां इन लोगों द्वारा 5-6 पिस्टल निकाल कर उसे डराया गया और गोली मारने की धमकी देते उसका वीडियो बना लिया गया। आरोप है कि इन लोगों ने बाबुल द्वारा उनके विरुद्ध दायर मुकदमे को वापस लेने का दबाव दिया। वीडियो बनाने के बाद उसके साथ मारपीट की गई। जान से मारने की धमकी की वजह से उसने घटना की जानकारी अथवा लिखित शिकायत किसी से नहीं की। बाबूल ने मामले में पुलिस कार्रवाई की मांग की। उसके आवेदन के आलोक में पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर जांच में जुटी है।

X
Saur News - manish assassination gang rape mahakal group gives warrant to war
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना