शांतिपूर्ण पैक्स चुनाव कराने में मदद करने की अपील

Saharsa News - शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष पैक्स चुनाव कराने को लेकर सौर बाजार थाना परिसर में गुरूवार को एसडीओ शंभूनाथ झा की...

Dec 06, 2019, 06:26 AM IST
Bajar News - peaceful pax appeals to help hold elections
शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष पैक्स चुनाव कराने को लेकर सौर बाजार थाना परिसर में गुरूवार को एसडीओ शंभूनाथ झा की अध्यक्षता में 17 पंचायतों के पैक्स अध्यक्ष पद व कार्यकारिणी सदस्य पद के प्रत्याशियों के बीच बैठक आयोजित की गई। बैठक में सभी प्रत्याशियों को 11 दिसंबर को शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष पैक्स चुनाव कराने में प्रशासन काे मदद करने की अपील की गई।

बैठक में एसडीओ शंभूनाथ झा और एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने कहा कि चुनाव में गड़बड़ी फैलाने वाले को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। सभी प्रत्याशियों को कानून के दायरे में रहकर प्रचार-प्रसार करना होगा और कहीं किसी तरह की अफवाह की सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस को सूचित करें। बीडीओ सोनिया ढनढनिया ने कही कि प्रखंड के 17 पंचायतों में अध्यक्ष पद से चुनाव लड़ रहे 57 और कार्यकारिणी सदस्य पद से 244 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं। सभी प्रत्याशी शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव संपन्न कराने में सहयोग करें।

सौरबाजार थाना परिसर में पैक्स अध्यक्ष प्रत्याशियों के साथ बैठक करते एसडीओ एवं एसडीपीओ सहित अन्य।

प्रखंड के 17 पंचायतों में बनाए गए 50 बूथ

प्रखंड के 17 पंचायतों में 50 बूथ बनाए गए हैं जहां सभी तरह की आवश्यक सुविधा उपलब्ध रहेगी।

मौके पर थानाध्यक्ष जयशंकर प्रसाद, बीसीओ नवीन कुमार, फहीम अख्तर ,पैक्सअध्यक्ष प्रत्याशी यशवंत यादव ,उपेंद्र यादव ,नीलम देवी ,पवन साह, शशिकांत मिश्र ,सुशील कुमार सुमन उर्फ फौजी, कपलेश्वर कुमार, पवन यादव,संतोष यादव, रंजन यादव, बिपिन कुमार भगत, रामशरण कुमार, संजय साह सहित प्रत्याशीगण मौजूद थे।

X
Bajar News - peaceful pax appeals to help hold elections
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना