• Hindi News
  • National
  • Nauhatta News People Rounded To Add Names To The Official Voter List Trouble

अौपबंधिक मतदाता सूची में नाम जोड़ाने के लिए चक्कर लगा रहे लोग, परेशानी

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पैक्स चुनाव को लेकर औपबंधिक मतदाता सूची में सदस्यों और उप सदस्यों का नाम जोड़ाने के लिए मतदाता प्रखंड कार्यालय का चक्कर लगा रहे हैं पर प्रखंड में सहकारिता कार्यालय कहां चलता है लोगों को खोजने से भी नहीं मिल रहा है।

कुल मिलाकर प्रखंड में सहकारिता कार्यालय वरीय पदाधिकारी की उदासीनता के कारण कागज पर चलता दिख रहा है। प्रखंड के सहकारिता पदाधिकारी अमरनाथ सिंह व एक कम्प्यूटर ऑपरेटर प्रखंड में कार्यरत हैं, लेकिन पदाधिकारी कभी-कभार प्रखंड कार्यालय में नजर आ जाते हैं पर कार्यालय में कार्यरत कंप्यूटर ऑपरेटर को आज तक किसी ने देखा भी नहीं है। पैक्स चुनाव के सदस्य एवं उप सदस्य के लिए मतदाता अपना नाम मतदाता औपबंधिक सूची में जुड़वाने के लिए प्रखंड कार्यालय का चक्कर लगा-लागा कर परेशान हो रहे हैं।

इसके बावजूद सहकारिता पदाधिकारी सहित कर्मी लोगों को खोजने से भी नहीं मिलते हैं। इसके बाबत नवहट्टा निवासी प्रणव प्रताप राघव ने जिला पदाधिकारी को आवेदन दिया है। आवेदन में कहा गया है कि पैक्स चुनाव को लेकर औपबंधिक मतदाता सूची में सदस्य व उप सदस्य के लिए नाम जोड़ने के लिए हम प्रखंड कार्यालय का चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन सहकारिता कार्यालय कहां चलता है। हमें खोजने पर भी नहीं मिल रही है।

जिसके कारण मुझे पैक्स चुनाव को लेकर औपबंधिक मतदाता सूची में सदस्य व उप सदस्य के लिए नाम जोड़ने के लिए सही जानकारी नहीं मिल रही है।

खबरें और भी हैं...