पीएम आवास योजना के घरों में दीपावली पर गृह प्रवेश कराने की तैयारी हुई शुरू

Saharsa News - प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत निर्मित मकानों के लाभुकों को दीपावली के दिन गृह प्रवेश कराये जाने की तैयारी...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:35 AM IST
Nauhatta News - preparations for the entry of pm awas yojana homes on diwali started
प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत निर्मित मकानों के लाभुकों को दीपावली के दिन गृह प्रवेश कराये जाने की तैयारी प्रखंड में तेज हो गयी है। इसके बाबत प्रखंड विकास पदाधिकारी विवेक रंजन ने एक टीम गठित कर निर्मित भवन की समीक्षा करवाना शुरू कर दिया है।

शुक्रवार को बीडीओ ने खरका तेलवा पंचायत के 2 दर्जन से अधिक प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत निर्मित भवन का निरीक्षण किया। उन्होंने लाभुकों को हर हाल में भवन निर्माण कार्य पूरा करने को कहा। ताकि दीपावली के दिन गृह प्रवेश की प्रक्रिया पूरी की जा सके।

प्रत्येक दिन प्रखंड केचौदह पंचायत के प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत स्वीकृत आवास के लाभुकों के भवन निर्माण की समीक्षा की जा रही है । जिसका प्रत्येक दिन प्रखंड मुख्यालय में आवास पर्यवेक्षक एवं आवास सहायक के साथ समीक्षात्मक बैठक की जा रही है। ताकि किसी भी पंचायत में भवन निर्माण में शिथिलता लाभुकों द्वारा बरती नहीं जा सके। इस मौके पर आवास पर्यवेक्षक रमनजी कुमार, आवास सहायक बबन कुमार झा, लक्ष्मीकांत चौधरी, अमित कुमार मुर्मू, अविनाश कुमार, रोशन कुमार, अमर गांधी सहित अन्य मौजूद थे।

खरका तेलवा के गांव में लाभुकों के घरों का निरीक्षण करते बीडीओ।

X
Nauhatta News - preparations for the entry of pm awas yojana homes on diwali started
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना