आपसी सहयोग से ग्रामीण कर रहे बाढ में क्षतिग्रस्त सड़क की मरम्मत

Saharsa News - कोसी नदी के बाढ़ से क्षतिग्रस्त सड़क की मरम्मती प्रशासनिक स्तर से नहीं किए जाने से परेशान ग्रामीणों ने आपसी सहयोग...

Sep 14, 2019, 08:57 AM IST
Nauhatta News - rural repairing damaged road in flood with mutual help
कोसी नदी के बाढ़ से क्षतिग्रस्त सड़क की मरम्मती प्रशासनिक स्तर से नहीं किए जाने से परेशान ग्रामीणों ने आपसी सहयोग से मरम्मती कार्य शुरू कर दिया है। ताकि आवाजाही सुलभ हो सके। केदली पंचायत के पूर्व मुखिया जानकी कुमारी व प्रखंड कांग्रेस अध्यक्ष प्रशांत यादव ने सड़क मरम्मती के लिए संसाधन उपलब्ध कराया। जिसके बाद क्षतिग्रस्त सड़क की मरम्मती कार्य शुरू किया गया है।

मालूम हो कि पूर्वी कोसी तटबंध के झिगरा चौक हेमपुर से केदली पुनर्वास जाने वाली मुख्यमंत्री सड़क योजना से निर्मित सड़क बीते बाढ़ में जगह-जगह टूट कर क्षतिग्रस्त हो गया था। क्षतिग्रस्त सड़क की मरम्मती के लिए अनुश्रवण समिति की बैठक में सड़क मरम्मती के लिए प्रस्ताव दिया गया। लेकिन कई माह तक सड़क की मरम्मती के इंतजार के बाद जब मरम्मती नहीं हुई तो स्थानीय ग्रामीणों ने आपसी सहयोग से सड़क मरम्मती कार्य शुरू किया है। इस मौके पर पूर्व सरपंच गंगा यादव, यशोधर यादव, रघुवीर यादव, त्रिलो चौधरी ,कामेश्वर यादव सहित अन्य मौजूद थे।

मरम्मती करते ग्रामीण के साथ मजदूर।

X
Nauhatta News - rural repairing damaged road in flood with mutual help
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना