किक बॉक्सिंग में सोनवर्षाराज के नितेश ने दिल्ली में मारी बाजी

Saharsa News - दिल्ली के तालकोटरा स्टेडियम में आयोजित न्यू दिल्ली इंटरनेशनल किक बॉक्सिंग चैंपियनशिप में सोनवर्षा राज वार्ड...

Feb 15, 2020, 09:45 AM IST
Saharsa News - sonvarsharaj39s nitesh won in kick boxing in delhi

दिल्ली के तालकोटरा स्टेडियम में आयोजित न्यू दिल्ली इंटरनेशनल किक बॉक्सिंग चैंपियनशिप में सोनवर्षा राज वार्ड नं 13 निवासी हरीश चंद्र मुखिया के पुत्र नितेश ने बाजी मार कर चैंपियनशिप का मेडल अपने नाम किया है। नितेश की इस सफलता से परिजन सहित गांव में हर्ष का माहौल है। हरियाणा वाको किक-बॉक्सिंग चैंपियनशिप टीम की ओर से खेल रहे नीतीश ने जापान की टीम को पराजित कर ये जीत हासिल किया।

नीतीश अपनी सफलता का श्रेय अपने कोच पुलकित भारद्वाज को देते हुए बताता है कि वह अपने माता पिता सहित भाइयों के साथ हरियाणा के फरीदाबाद में ही रहकर मजदूरी करता है। मजदूरी के साथ साथ बॉक्सिंग का यह सफर भी कठिनाइयों से भरा रहा है।

लेकिन बॉक्सिंग के प्रति उसकी ललक को देख परिवार वालों ने भी उसका साथ दिया। माता शर्मिला देवी ने अपने आशीर्वाद के साथ साथ आर्थिक रूप में भी हमेशा उसकी मदद की। मालूम हो कि इससे पूर्व भी नीतीश ने कोलकाता में आयोजित सीनियर किक बॉक्सिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मैडल हासिल को अपने गांव सहित सहरसा जिले को गौरवान्वित किया था।

ट्राफी के साथ नितेश।

X
Saharsa News - sonvarsharaj39s nitesh won in kick boxing in delhi

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना