प्रशिक्षण से प्राप्त जानकारी को दैनिक व्यवहार में लाएं छात्र: राजेश कुमार

Saharsa News - मंडन भारती कृषि महाविद्यालय अगवानपुर सहरसा में व्यक्तित्व विकास पर प्रथम चरण का तीन दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम...

Jan 16, 2020, 09:10 AM IST
Saharsa News - students should get information from training in daily practice rajesh kumar
मंडन भारती कृषि महाविद्यालय अगवानपुर सहरसा में व्यक्तित्व विकास पर प्रथम चरण का तीन दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम बुधवार से शुरू हुआ। उद्घाटन सहरसा व्यवहार न्यायालय के न्यायाधीश राजेश कुमार एवं महाविद्यालय के प्राचार्य डा. उमेश सिंह ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्जवलित कर किया।

भारतीय कृषि अनुसंघान परिषद द्वारा संपोषित कृषि विश्वविद्यालयों के मजबूतीकरण एवं विकास के अन्तर्गत व्यक्तित्व विकास के प्रशिक्षण कार्यक्रम में न्यायाधीश राजेश कुमार ने अपने संबोधन में छात्रों को प्रशिक्षण से प्रशिक्षित होकर अपने दैनिक व्यवहार में लाने की सलाह दी। महाविद्यालय के प्राचार्य डा. उमेश सिंह ने छात्राें को इस प्रशिक्षण से अधिकाधिक लाभान्वित होने की बातें कही। इस कार्यक्रम के नोडल पदाधिकारी डा. संजय कुमार ने मुख्य अतिथियों का स्वागत करने के बाद प्रशिक्षण कार्यक्रम की रूपरेखा की से अवगत कराया। इस अवसर पर महाविद्यालय के डा.विनोद कुमार, डा.राधेश्याम सिंह, कृषि अनुसंधान संस्थान अगवानपुर के मौसम वैज्ञानिक अशो कुमार पंडित, त्रिभुवन कुमार, डा.मनोज कुमार, डा.मृणालिनी कुमारी, अश्विनी चौधरी सहित सभी कृषि वैज्ञानिक उपस्थित रहे।

प्रशिक्षण कार्यक्रम में भाग लेते पदाधिकारी सहित अन्य।

X
Saharsa News - students should get information from training in daily practice rajesh kumar
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना