लिपिक के सूने घर की छत का एसबेस्टस काटकर चोरी

Saharsa News - सदर थाना क्षेत्र के हटिया गाछी कब्रिस्तान रोड निवासी एवं कृषि विभाग सहरसा में लिपिक पद पर कार्यरत चंद्र भूषण...

Feb 11, 2020, 09:26 AM IST
Saharsa News - the asbestos was stolen from the roof of the clerk39s listened home

सदर थाना क्षेत्र के हटिया गाछी कब्रिस्तान रोड निवासी एवं कृषि विभाग सहरसा में लिपिक पद पर कार्यरत चंद्र भूषण कुमार सिंह के घर रविवार की देर रात चोरों ने जेवरात सहित कीमती सामानों की चोरी कर ली गई। उन्हें अपने घर में हुई चोरी की सूचना पड़ोसियों द्वारा दी गई। गृह स्वामी पूरे परिवार के साथ गांव गए हुए थे। ऐसे में सूने घर को चोरों ने आसान टारगेट बनाकर रविवार की देर रात चोरी की घटना को अंजाम दिया। सूचना पर पुलिस पहुंचकर जांच में जूट गई है।

रविवार काे छुट्‌टी पर गृहस्वामी गए थे घर

पीड़ित ने बताया कि वे शनिवार को सहरसा में कार्यालय में काम करने के बाद देर रात अपने घर पर ही रुके हुए थे। वहीं रविवार की सुबह छुट्टी के दिन होने के कारण वे मधेपुरा जिले के खोपैती गांव चले गए। उनके पूरे परिवार के सभी सदस्य पहले से ही गांव में रह रहे थे। ऐसे में चोरों ने एसवेस्टस काटकर घर में प्रवेश किया और घर में रखे चार सोने की चेन एवं सोने का एक लॉकेट ,चार सोने की अंगूठी , पांच सोने के कान की बाली ,चांदी का एक बिस्कुट ,चार हजार नकद एवं सोने के नाक की दो नथिया सहित कीमती कपड़े चोरी कर ली । गृहस्वामी के अनुसार उन्हें पांच से छह लाख का नुकसान हुआ है।

सदर थाना अध्यक्ष राजमणि ने बताया कि चोरी की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचकर जांच की जा रही है। डॉग स्क्वायड की टीम को भी बुलाया गया है। मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

चोरी की घटना के बाद बिखरा सामान।

X
Saharsa News - the asbestos was stolen from the roof of the clerk39s listened home

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना