लालटेन युग का अंत हुआ, अब हर घर में जल रही है बिजली : सीएम

Saharsa News - एनडीए प्रत्याशी दिनेश चंद्र यादव के पक्ष में चौसा स्थित जनता उच्च विद्यालय मैदान पर सभा को संबोधित करते हुए...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:56 AM IST
Saharsa News - the end of the lantern era now every house is burning electricity cm
एनडीए प्रत्याशी दिनेश चंद्र यादव के पक्ष में चौसा स्थित जनता उच्च विद्यालय मैदान पर सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शरद यादव को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि एक नेता थे जो हम लोगों के साथ मिलकर बल्ब जलाया करते थे। वह अब हाथ में लालटेन थाम कर भाग गए हैं। कमाल की बात है अब लालटेन युग खत्म हो गया है। घर-घर बिजली जल रही है।

बावजूद इसके हाथ में लालटेन थाम कर भाग गए हैं। लालू प्रसाद और राबड़ी देवी पर तंज कसते हुए कहा कि पति-प|ी की सरकार ने 15 बरस तक बिहार को लूटा। वे परिवारवाद में लगे रहे। हम परिवारवाद में नहीं लगे हैं। हमारा परिवार पूरा बिहार है। हमने 13 साल तक आप की सेवा की है।

हम अपने काम का उचित मजदूरी मांगने आए हैं। मजदूरी के रूप में मधेपुरा से जदयू प्रत्याशी दिनेशचंद्र यादव को जीता कर सेवा करने का अवसर दें। उन्होंने कहा कि कुछ लोग सेवा कम, मेवा अधिक पाना चाहते थे। हमने छोड़ दिया उनलोगाें का साथ। अब जनता उन्हें सबक सिखाएगी।

चौसा में मधेपुरा लोस प्रत्याशी दिनेश चंद्र यादव के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे सीएम।

हाशिए पर रहे लोगों को मुख्यधारा से जोड़ा | मुख्यामंत्री ने कहा कि हमने अपने कार्यकाल में हाशिए पर रहे लोगों को मुख्यधारा से जोड़ने की पहल की। पति-प|ी की सरकार में एक माह में 40 लोग सरकारी अस्पताल में इलाज कराने जाते थे। अब एक महीना में 1500 मरीज इलाज कराने जाते हैं। औसतन 10 हजार गरीब लोगों का इलाज होता है। पहले से अब स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर हुई है।

सीएम बाेले-हमें बदनाम करने के लिए कुछ लोग चोरी-छिपे बेच रहे शराब

मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ लोग कहते हैं कि सूबे में अब भी शराब बिकता है, यह अजीब बात है। कुछ लोग हमें बदनाम करने की साजिश कर चोरी छुपे शराब बेचते हैं। पर हमारा प्रशासन उस पर सख्ती के साथ कार्रवाई कर रहा है। शराबबंदी के बाद ताड़ी और चुलाई देशी शराब का धंधा करने वालों को जीविका से सहायता कर रोजगार मुहैया करा रहे हैं। महिलाओं को स्वावलंबी बनाया जा रहा है।

X
Saharsa News - the end of the lantern era now every house is burning electricity cm
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना