बदमाशों ने कम भाड़ा लेने वाले नाविक की दो नावों को पेट्रोल छिड़क कर जलाया

Saharsa News - भास्कर न्यूज | सिमरी बख्तियारपुर अपराध की दुनिया को अलविदा कहने वाले ग्राम पंचायत घोघसम के पूर्व मुखिया पति व...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 05:05 AM IST
Saharsa News - the miscreants lit two boats of the lesser navigator and sprinkled petrol
भास्कर न्यूज | सिमरी बख्तियारपुर

अपराध की दुनिया को अलविदा कहने वाले ग्राम पंचायत घोघसम के पूर्व मुखिया पति व कुख्यात पारो यादव के 8 लाख की लागत वाली 2 नाव को बदमाशों द्वारा पेट्रोल छिड़क कर जला दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। कम भाड़ा लिए जाने के कारण नाव जला दिए जाने की बातें सामने आई है और इस घटना को लेकर कोसी का दियारा क्षेत्र एक बार फिर से अशांत होने की संभावना प्रबल होते नजर आ रही है।

इधर, नाव जला दिए जाने को लेकर नाविक देवनंदन यादव ने कनरिया ओपी में आवेदन देकर मामले की जांच कर अावश्यक कार्रवाई करने गुहार लगाई है। मालूम हो कि कोसी तटबंध के अंदर कठडुमर पंचायत से पश्चिम कोसी नदी की उपधारा में खगड़िया जिले के सहरबन्नी एवं कठडुमर के बीच नाव का परिचालन किया जाता था। जिसे बदमाशो ने पेट्रोल छिड़क कर जला दिया गया। नाव की कीमत लगभग 8 लाख रुपये बताई जाती है।

नाव कोसी के कुख्यात घोघसम पंचायत के पूर्व मुखिया पति पारो यादव का बताया जाता है। पारो यादव अपराध की दुनिया को अलविदा कर दिया है। घटना की जानकारी के बाद कनरिया ओपी प्रभारी धर्मवीर साथी अन्य पुलिस बलों के साथ घटना स्थल पहुंच कर जांच-पड़ताल शुरू कर दिया। घटना को लेकर मल्लाह देवनंदन यादव ने कनरिया ओपी में आवेदन देकर कहा है कि नाव परिचालन से कोसी तटबंध के अंदर के लोगों को खगड़िया जाने में सुविधा मिलती थी। अब नाव को जला दिए जाने के बाद दियारा एक बार फिर अशांत होने की संभावना बढ़ गई है।

33 बदमाशाें द्वारा जलाई गयी नाव

X
Saharsa News - the miscreants lit two boats of the lesser navigator and sprinkled petrol
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना