--Advertisement--

राज्यस्तरीय किक्रेट प्रतियोगिता के लिए टीम को किया रवाना

Saharsa News - राज्यस्तरीय प्रतियोगिता के लिए रवाना से पर्व एडीएम के साथ खिलाड़ी। भास्कर न्यूज | सहरसा समाहरणालय परिसर से अपर...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 05:00 AM IST
Saharsa News - the team for the state level cricket competition
राज्यस्तरीय प्रतियोगिता के लिए रवाना से पर्व एडीएम के साथ खिलाड़ी।

भास्कर न्यूज | सहरसा

समाहरणालय परिसर से अपर समाहर्ता धीरेंद्र कुमार झा ने शनिवार को जिले के चयनित अंडर-14 एवं अंडर-19 क्रिकेट टीम को राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए मोतिहारी और औरंगाबाद रवाना किया।

अपर समाहर्ता धीरेंद्र कुमार झा ने कहा कि जिले के चयनित खिलाड़ी राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में निश्चित रूप से अच्छा प्रदर्शन करेंगे। क्योंकि सहरसा के भी खिलाड़ियों का अच्छा प्रदर्शन होने लगा है। यहां के खिलाड़ियों में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। जिला क्रिकेट संघ संयोजक रोशन सिंह धोनी ने कहा अंडर 14 क्रिकेट टीम को मोतिहारी एवं अंडर-19 क्रिकेट टीम को औरंगाबाद में 10 दिसंबर से प्रारंभ होने वाले राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए रवाना किया गया।

कोच ने खिलाड़ियों को कराया अभ्यास

टीम के कोच पूर्व खिलाड़ी दिनेश कुमार पिंटू के द्वारा लगभग 45 दिनों तक प्रशिक्षण दिया गया। टीम में शामिल अनंत मिश्रा एवं अनिकेत सिंह पूर्व में भी बिहार का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। मौके पर जिला खेल कार्यालय के वरुण कुमार सिंह, प्रभात झा, कोशर आलम, अजय कुमार, आदित्य कुमार, देवनारायण पासवान सहित अन्य मौजूद थे।

X
Saharsa News - the team for the state level cricket competition
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..