देसी कट्टा व 1 जिंदा कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार

Saharsa News - गिरफ्तार अपराधी की जानकारी देते थानाध्यक्ष। भास्कर न्यूज | सहरसा सदर थाना पुलिस ने अवैध देशी कट्टा और एक...

Dec 04, 2019, 09:11 AM IST
गिरफ्तार अपराधी की जानकारी देते थानाध्यक्ष।

भास्कर न्यूज | सहरसा

सदर थाना पुलिस ने अवैध देशी कट्टा और एक जिंदा कारतूस के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है। सदर थाना में आयोजित प्रेसवार्ता में थानाध्यक्ष राजमणि ने बताया कि एएसआई वीरेंद्र साह विशेष संध्या गश्ती के दौरान अगवानपुर स्थित सहरसा बिहरा सड़क पर अवस्थित पुल से करीब एक सौ मीटर पहले वाहन चेकिंग कर रहे थे।

वाहन चेकिंग के क्रम में यामहा जिक्सर बाइक पर सवार दो युवकों को आते देखा, जिन्हें रुकने का इशारा करने पर वह बाइक घुमा कर भागने लगे। साथ के जवानों ने खदेड़कर दोनों युवकों को पकड़ा। तालाशी लेने पर उनके कमर में पैंट के बाएं तरफ छिपाकर रखा हुआ एक देशी कट्टा एवं उसे अनलोड करने पर उसके बैरल से एक गोली,दो मोबाइल एवं एक बाइक बरामद हुआ।

दोनों युवकों की पहचान बनगांव थाना क्षेत्र के चैनपुर निवासी राहुल कुमार ठाकुर एवं गौतमनगर वार्ड नं-13 निवासी अभय आनंद के रूप में हुई। पूछताछ करने पर दोनों युवकों ने बताया कि दोनों युवक सत्तरकटैया प्रखंड के पुरीख गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे।

बरामद बाइक के बारे में पूछताछ करने पर कोई कागजात नहीं दे सके। दोनों युवकों को गिरफ्तार कर सदर थाना लाया गया ,जिन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना