महत्वपूर्ण दस्तावेज ले भागे ग्रामीण

Saharsa News - पामा पंचायत के वार्ड नौ के आंगनबाड़ी केंद्र संख्या 140 पर गुरुवार को सेविका-सहायिका चयन कराने गई पर्यवेक्षिका के...

Feb 15, 2020, 08:36 AM IST

पामा पंचायत के वार्ड नौ के आंगनबाड़ी केंद्र संख्या 140 पर गुरुवार को सेविका-सहायिका चयन कराने गई पर्यवेक्षिका के साथ स्थानीय लोगों ने कार्य में व्यवधान उत्पन्न िकया अाैर कई महत्वपूर्ण कागजात लेकर भाग गए।

महिषी प्रखंड से आयी पर्यवेक्षिका सारिका रानी ने इस बाबत ओपी अध्यक्ष को लिखित आवेदन दिया है। आवेदन में पर्यवेक्षिका सारिका ने कहा है कि जिला प्रोग्राम पदाधिकारी आईसीडीएस के निर्देश के आलोक में उन्होंने पामा केंद्र संख्या 140 पर नियोजन समिति के अध्यक्ष ढोलन विश्वास के साथ बीसी वर्ग के अभ्यर्थी के नाम की घोषणा सर्वसम्मति से की।

तो ईबीसी के अभ्यर्थी के समर्थक वॉर्ड 9 के निवासी धीरेन्द्र कुमार, राकेश रंजन, सत्यनारायण, भोला,सुशील तथा प्रवीण सभी ने मिलकर उन्हें घेर लिया तथा अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए सरकारी कार्य में व्यवधान डालते हुए चयन संबधित सरकारी कागजात लूट कर भाग निकले।

जब कि घटना के समय सअनि विजय कुमार राम पुलिस बल के साथ तैनात थे। पर्यवेक्षिका ने दावा किया है कि पूरी घटना का विडियोग्राफी उनके पास उपलब्ध है। ओपी अध्यक्ष अजीत कुमार ने कहा कि आवेदन मिला है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना