मनु हत्याकांड के गवाह की हुई हत्या

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सदर थाना क्षेत्र के कारू खिड़हरी हाल्ट के निकट रेल पटरी के किनारे गेंहूं के खेत से गुरुवार की अहले सुबह युवक की लाश की सूचना मिलते ही सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची। मृतक की हत्या रेल पटरी से महज 20 फीट की दूरी पर गला रेत कर की गई थी।

मृतक की पहचान स्थानीय कबीर चौक वार्ड नंबर 15 निवासी पंकज मिस्त्री के रूप में हुई। जिसके बाद उनके परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस लाश को कब्जे में लेकर जांच कर ही रही थी कि मृतक को घर से बुलाकर ले जाने वाले दो मित्रों के उपर उनके पिता ने पंकज की हत्या करने का आरोप लगाया। पुलिस ने सादी वर्दी में दोनों लड़के को मौके से ही गिरफ्तार किया फिर आरोपी को किसी तरह लोगों की भीड़ से बचाकर पुलिस हिरासत में सदर थाना लाया गया। आरोपी बनाए गए दिनकर और अनिकेत को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है ।

पंकज मिस्त्री पिछले कई महीनों से जिले के सौर बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत चंदौर गांव में अपने बहनोई रंजीत कुमार मिस्त्री के घर पर रहता था। रंजीत बढ़ई मिस्त्री का काम करता है।

बड़ी बेरहमी से की गई पंकज की हत्या
हत्यारों द्वारा बेरहमी पूर्वक जहां उनका दाहिना हाथ मफलर से बंधा। वहीं उनके गले को धारदार हथियार से रेता गया। इतना ही नहीं चेहरे पर भी ब्लेड से कई जगह काटा गया।

जांच के बाद होगा खुलासा
युवक की हत्या बेरहमी से की गई है। दो मित्रों पर आरोप लगे हैं। पुलिस हिरासत में लेकर जांच कर रही है। जांच के बाद पुलिस खुलासा करेगी। -प्रभाकर तिवारी, सदर अनुमंडल

खबरें और भी हैं...