हानिकारक नहीं है आयुर्वेद, इसमें सभी रोगों का उपचार है संभव : संजीव

Samstipur News - शहर के मारवाड़ी धर्मशाला में शनिवार को आयुर्वेदिक कंपनी असलेपियस वेलनेस द्वारा आयुर्वेद पर सेमिनार का आयोजन किया...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 05:06 AM IST
Samastipur News - ayurveda is not harmful it is possible to treat all diseases sanjeev
शहर के मारवाड़ी धर्मशाला में शनिवार को आयुर्वेदिक कंपनी असलेपियस वेलनेस द्वारा आयुर्वेद पर सेमिनार का आयोजन किया गया। इस मौके पर जाने माने आयुर्वेदाचार्य संजीव कुमार ने कहा कि आयुर्वेद दवा शरीर को हानि नहीं पहुंचा है। आयुर्वेद में सभी रोगों का उपचार है। इस मौके पर उन्होंने स्वास्थ संबंधी समस्या व उसके उपाय पर प्रकाश डाला। उन्होंने लोगों से दावा के सेवन आदि पर चर्चा की। मौके पर सुधीर कुमार सिंह, प्रेम सिंह, जय प्रकाश झा, छोटन खान, मिथिलेश कुमार, विजय राय,शिवजी नुमानी, विनोद पासवान, आमीर रिजवान खा आदि थे।

पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन

दरभंगा| रोज पब्लिक स्कूल दरभंगा में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का पुरस्कार वितरण समारोहपूर्वक विजेता बच्चों को शनिवार को दिया गया। फ्लैट रेस प्रतियोगिता में किड्स सेक्शन की प्रथम विजेता एेंजल रहीं तो आयुषराज और नव्या दूसरे व तीसरे स्थान का पुरस्कार दिया गया। ग्रुप बी की म्यूजिक चेयर प्रतियोगिता में अनुष्का व अक्षिता को प्रथम और द्वितीय पुरस्कार से नवाजा गया। प्राइमरी सेक्शन के 50 मीटर रेस में इलियट हाउस की कुमारी सोनी प्रथम, रसेल हाउस की न्वया द्वितीय और इलियट हाउस की ही आध्या तृतीय पुरस्कार से नवाजी गई। कार्यक्रम की शुरूआत बच्चों के स्वागत गीत व नृत्य से हुआ। इससे पहले कार्यक्रम का शुभारंभ डीएमसीएच अधीक्षक डॉ.आरआर प्रसाद ने दीप प्रज्वलित कर किया।

X
Samastipur News - ayurveda is not harmful it is possible to treat all diseases sanjeev
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना