आधारपुर के पास भोजपुरी कलाकार की सीने में गोली मार हत्या, लोगाें ने जमीन की लेनदेन में हत्या की आशंका जताई

Samstipur News - समस्तीपुर-ताजपुर पथ के आधारपुर गांव के पास मंगलवार सुबह बाइक सवार बदमाशों ने भोजपुरी कलाकार मिथिलेश पासवान (35) की...

Dec 11, 2019, 09:27 AM IST
Samastipur News - bhojpuri artist shot dead near adharpur people feared murder in land transaction
समस्तीपुर-ताजपुर पथ के आधारपुर गांव के पास मंगलवार सुबह बाइक सवार बदमाशों ने भोजपुरी कलाकार मिथिलेश पासवान (35) की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना सुबह आठ बजे उस समय हुई जब मिथिलेश बुलेट से समस्तीपुर से ताजपुर की ओर जा रहे थे। कलाकार के सीने में नजदीक से गोली मारी गई है। पुलिस ने मौके से एक थ्री नट थ्री का खोखा बरामद किया है। मिथिलेश मूलत: पूर्णिया जिले के रहने वाले थे। अपराधियों की संख्या दो बताई गई है, जो एक अपाचे बाइक पर सवार थे। मुफस्सिल पुलिस ने शव जब्त कर पोस्टमार्टम कराया है।

मिथिलेश की मां समस्तीपुर रेलवे मंडल में कार्यरत थीं। सेवानिवृत्ति के बाद पूरा परिवार पूर्णिया में रहने लगा। लेकिन मिथिलेश समस्तीपुर में एक किराए के मकान में अकेले रहकर एक आयुर्वेद दवा कंपनी के लिए नेटवर्किंग का काम करते थे। मिथिलेश इन दिनों प्रॉपर्टी डीलर का भी काम करने लगे थे। सुबह ताजपुर की ओर एक जमीन के सिलसिले में ही जा रहे थे।

मृतक कलाकार की फाइल फोटो

सदर अस्पताल में जांच करते डीएसपी व अन्य पुलिस पदाधिकारी।

पीछा कर रहे अपाचे सवार अपराधियों ने रुकने का इशारा किया, कुछ देर बात की फिर मार दी गोली

बताया गया है कि मिथिलेश सुबह बुलेट से ताजपुर की ओर जा रहे थे। आधारपुर खादी भंडार के पास अपाचे बाइक से सवार दो अपराधियों ने पीछा कर उन्हें रुकने का इशारा किया। लोगों ने बताया कि बाइक रुकने के बाद दोनों बदमाशों ने पहले कुछ देर तक मिथिलेश से बातचीत की। फिर नजदीक से सीने में गोली मार दी। गोली लगने के बाद वह बुलेट छोड़ आलू खेत की ओर भागे, लेकिन वहीं पर गिर पड़े। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। हल्ला होने पर जुटे लोगों ने उन्हें एक वाहन पर सवार कर सदर अस्पताल भेजा।

“दिल लागल दिलवाली से’’ में निभाई थी दारोगा की भूमिका

मिथिलेश भोजपुरी फिल्म “दिल लागल दिलवाली से’’ में दारोगा की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म को समस्तीपुर के कलाकारों ने बनाया है। फिल्म अभी रिलीज नहीं हुई है। गैंग ऑफ समस्तीपुर में भी उनकी छोटी भूमिका थी। घटना की सूचना पर भोजपुरी के कई कलाकार उन्हें देखने सदर अस्पताल पहुंचे।

लोगों ने बताया कि मिथिलेश का व्यवहार मिलनसार था। उनका किसी से विवाद भी नहीं था। भोजपुरी फिल्म में उनके साथ काम करने वाले अरुण पासवान ने बताया कि कभी भी मिथिलेश ने किसी से विवाद की बात नहीं की। पुलिस को आशंका है कि प्रॉपर्टी डीलर के कारोबार में लेनदेन को लेकर किसी से विवाद हुआ होगा। घटना के पीछे कुछ और कारण है इसके बारे में पता लगाया जा रहा है। अबतक की जांच में सह बात सामने आई है कि मिथिलेश ने दो शादी कर रखी थी।

मामले की जांच में जुटी पुलिस : सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार ने बताया कि हत्या के कारण का पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

मतगणना परिसर के बाहर पिस्टल के साथ युवक धराया

खानपुर| थाना क्षेत्र के उच्च विद्यालय सिरोपट्टी खतुआहा परिसर स्थित मतगणना परिसर से बाहर पुलिस ने एक युवक को लोडेड पिस्टल के साथ गिरफ्तार की है। युवक की पिस्टल के साथ गिरफ्तारी की जानकारी मिलते ही मतगणना परिसर में कुछ देर के लिए हलचल पैदा हो गई थी। युवक को गिरफ्तार कर पुलिस थाने ले गई है। गिरफ्तार युवक से पूछताछ की जा रही है। जानकारी के अनुसार पैक्स चुनाव को लेकर उच्च विद्यालय सिरोपट्टी खतुआहा के परिसर में वोटों की गिनती की जा रही है। मतगणना परिसर से बाहर विद्यालय के गेट पर समर्थकों की भीड़ थी। इसी भीड़ में युवक कमर में पिस्टल लेकर भीड़ में खड़ी थी। पुलिस को उक्त युवक पर संदेह हुआ। थानाध्यक्ष विजय शंकर साह अन्य पुलिस बल के साथ युवक की तलाशी ली तो कमर से लोडेड पिस्टल बरामद की गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि आशंका होने पर उसकी तलाश ली तो कमर से लोडेड पिस्टल बरामद की गई है। उन्होंने बताया कि चार कारतूस पिस्टल में लोड था।

Samastipur News - bhojpuri artist shot dead near adharpur people feared murder in land transaction
X
Samastipur News - bhojpuri artist shot dead near adharpur people feared murder in land transaction
Samastipur News - bhojpuri artist shot dead near adharpur people feared murder in land transaction
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना