पुलवामा की बरसी पर भाजपा ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि

Samstipur News - भाजपा ग्रामीण मंडल के तत्वाधान में प्रखंड के विभिन्न हिस्सों में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्य तिथि सप्ताह...

Feb 15, 2020, 09:40 AM IST

भाजपा ग्रामीण मंडल के तत्वाधान में प्रखंड के विभिन्न हिस्सों में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्य तिथि सप्ताह समर्पण दिवस के रूप में मनाया गया । साथ ही पुलवामा हमले की बरसी पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन कर वीर शहीदों के प्रति दो मिनट का मौन धारण करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की गई । भिरहा दक्षिण पंचायत के ढ़ट्ठा गांव में ओमप्रकाश की अध्यक्षता में तथा चकथात पूरब पंचायत के उदयपुर गांव में जनक राम की अध्यक्षता में व मंचन पंडित , मोनगर पूरब पंचायत के चक महुली गांव में चन्द्रशेखर आजाद की अध्यक्षता व अमित राय के संचालन में कार्यक्रम आयोजित किए गए। दूसरी ओर भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष मोहन पटवा की अध्यक्षता में स्थानीय भरत दास मंदिर प्रांगण में श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई।

ताजपुर|कौशिल्या निकेतन गंगापुर स्थित हिन्दू समाज पार्टी कार्यालय में पुलवामा हमले में शहीदों की पहली बरसी पर हिसपा के राष्ट्रीय संगठन मंत्री डॉ.संजय कुमार संजू की अध्यक्षता में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इस अवसर पर पुलवामा में शहीद मां भारती के सच्चे सपूतों को चित्र पर संगठन मंत्री डॉ.संजू, हिसपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुशांत कुमार सूरज ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ श्रद्धा सुमन अर्पित किया। इधर, उजियारपुर की लखनीपुर महेशपट्टी पंचायत में पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी गई। पूसा में छात्र संगठन आइसा एवं उमा पांडे महाविद्यालय छात्र संघ से जुड़े आइसा कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को पुलवामा आत्मघाती हमले में शहीद हुए वीर सीआरपीएफ जवानों की याद में कॉलेज परिसर में एक श्रद्धांजलि सभा कर उन्हें नमन किया। आइसा प्रखंड अध्यक्ष रौशन कुमार व भाकपा-माले प्रखंड सचिव अमित कुमार की अध्यक्षता में इस श्रद्धांजलि सभा में आइसा से जुड़े छात्र-छात्राओं ने शहीदों के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना