सीएए के समर्थन में भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रखंड में चलाया जागरूकता अभियान

Samstipur News - वारिसनगर| नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में बुधवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रखंड क्षेत्र की रोहुआ पश्चिमी...

Jan 16, 2020, 09:45 AM IST
Warisnagar News - bjp workers launched awareness campaign in the block in support of caa
वारिसनगर| नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में बुधवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रखंड क्षेत्र की रोहुआ पश्चिमी पंचायत में जनसंपर्क अभियान चलाया। इसका नेतृत्व युवा मंडल अध्यक्ष अरमान पांडेय ने किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने घर-घर लोगों को इस कानून के संबंध में जानकारी दी। साथ ही इसका दुष्प्रचार कर रहे लोगों के झांसे में न आने का अपील किया। इस कानून से किसी भी धर्म अथवा संप्रदाय के लोगों का किसी भी प्रकार का नुकसान नहीं होने की जानकारी दी। साथ ही बताया गया कि विरोधी द्वारा देश तोड़ने की बात की जा रही है। जबकि देश को जोड़ने के लिए इससे अच्छी कार्रवाई नहीं हो सकती है। साथ ही इस बिल के समर्थन मे 8866288662 मोबाइल नंबर पर मिस काॅल मारने की अपील की। मौके पर पंचायत प्रभारी सुधीर कुमार पोद्दार, मिथलेश ठाकुर, अजय कुमार ठाकुर, भोला मंडल, किशलय कुमार, राकेश कुमार, संजीत कुमार सहित अन्य कार्यकर्ता एवं ग्रामीणों ने भाग लिया।

जनसंपर्क अभियान चलाते भाजपा कार्यकर्ता।

सीएए के समर्थन में भाजपा कार्यकर्ताओं ने बांटे पर्चे

वारिसनगर| नागरिकता संशोधन बिल के समर्थन में बुधवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने वारिसनगर प्रखंड क्षेत्र की उत्तरी मंडल के कुसैया गांव में वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश्वर ठाकुर के नेतृत्व में नागरिकता संशोधन अधिनियम के समर्थन में भ्रमण कर पर्ची बांटा गया। साथ ही लोगों से मिलकर इस संबंध में बातचीत कर आश्वस्त किया गया। इस भ्रमण कार्यक्रम में मंडल अध्यक्ष डाॅ. अर्जुन ठाकुर, गोविंद राय, प्रभात झा, प्रमोद सहनी, शिवदेव ठाकुर, ईश्वरचंद्र राय, मनोज सहनी, प्रभात सहनी, श्याम महतो, पवन कुमार इत्यादि शामिल हुए।

X
Warisnagar News - bjp workers launched awareness campaign in the block in support of caa
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना