रालोसपा की बैठक में 24 जनवरी के मानव कतार की सफलता पर चर्चा

Samstipur News - आगामी 24 जनवरी 2020 को आहूत मानव कतार कार्यक्रम की सफलता को लेकर राष्ट्रीय लोक समता पार्टी की बैठक शनिवार को शहर के ...

Jan 19, 2020, 08:45 AM IST
Rosara News - discussion on the success of the human queue of 24 january in the rlsp meeting

आगामी 24 जनवरी 2020 को आहूत मानव कतार कार्यक्रम की सफलता को लेकर राष्ट्रीय लोक समता पार्टी की बैठक शनिवार को शहर के पांचुपुर मोहल्ला में आयोजित की गई । बैठक की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष राम कल्याण दास ने की। कार्यक्रम की सफलता को लेकर कार्यक्रम पदाधिकारी सह युवा संगठन के जिलाध्यक्ष विकेश कुश वाहा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं से कहा कि अपने-अपने पंचायत के विद्दालयों के सामने शिक्षा सुधार एवं रोजगार उपलब्ध कराए जाने को लेकर 24 जनवरी को मानव कतार बनाने में अधिकाधिक संख्या में भाग लेने की अपील की। उन्होंने कहा कि उक्त कार्यक्रम के व्यापक प्रचार-प्रसार एवं जागरूकता को लेकर 21 जनवरी को साईकिल रैली निकाली जाएगी जिसमें लोगों की अच्छी खासी उपस्थिति की अपेक्षा जताई ।

बैठक में युवा के प्रखंड अध्यक्ष भोला यादव, मो. नजमुल होदा, संतोष कुमार, राकेश कुमार कुशवाहा, अजय राम, शिवचन्द्र कृष्ण महतो, महेश्वर पोद्दार, प्रभात कुमार, अमित कुमार, लक्ष्मी महतो, मुकेश कुमार मालाकार आदि मौजूद थे ।

X
Rosara News - discussion on the success of the human queue of 24 january in the rlsp meeting

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना