मकर संक्रांति पर स्टेशन रोड में गरीबों के बीच चूड़ा-गुड़ का वितरण किया

Samstipur News - शहर के स्टेशन रोड मालगोदाम चौक पर बुधवार को एक नई पहचान सोशल एजुकेशनल वेलफेयर सोसाइटी की ओर से मकर संक्रांति पर्व...

Jan 16, 2020, 09:11 AM IST
Samastipur News - distributed chuda jaggery among the poor in station road on makar sankranti
शहर के स्टेशन रोड मालगोदाम चौक पर बुधवार को एक नई पहचान सोशल एजुकेशनल वेलफेयर सोसाइटी की ओर से मकर संक्रांति पर्व पर गरीबों के बीच तिल-चूड़ा व गुड़ बांटी गई। इस अवसर संस्था के सचिव आलोक कुमार सिंह ने कहा कि पैसे के अभाव में कोई भी व्यक्ति पर्व के दिन भूखा न रहे और पर्व खुशी से मनाएं। संस्था इस तरह के कार्यक्रम जारी रखेगी। वहीं समाजसेवी केशव किशोर प्रसाद ने कहा कि संस्था का प्रयास सराहनीय है। अन्न दान सबसे बड़ा दान होता है। गरीबों के चेहरे पर मुस्कुराहट से हमें प्रेरणा मिलती है। वहीं रालोसपा के जिलाध्यक्ष अनंत कुशवाहा ने कहा कि हर समर्थ लोगों को आगे आकर गरीब लोगों को मदद करनी चाहिए।

जरूरतमंदों के बीच चूड़ा-गुड़ का वितरण करते हुए।

इधर, मकर संक्रांति के अवसर पर किया कंबल वितरण

कल्याणपुर | प्रखंड क्षेत्र की भागीरथपुर पंचायत के कोलुआरा गांव निवासी लोजपा जिला उपाध्यक्ष नंदकिशोर पासवान ने मकर संक्रांति के अवसर पर जरूरतमंदों के बीच कंबल वितरण किया। इसमें मुख्य रूप से लोजपा महिला सेल की जिलाध्यक्ष रीना सहनी ने महिलाओं के बीच कंबल वितरण किया। वहीं कार्यक्रम के दौरान समाजसेवी नवीन कुमार सिंह, राजकुमार चौधरी, भोला राय, कृष्णा देवी, शैल देवी, गीता देवी, तारा देवी आदि लोग मौजूद थे।

X
Samastipur News - distributed chuda jaggery among the poor in station road on makar sankranti
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना