पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Samastipur News District Council Resolved For The Development Of Villages

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गांवों के विकास के लिए जिला परिषद संकल्पित

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जिला परिषद अध्यक्ष प्रेमलता ने गुरुवार को स्थानीय प्रखंड के बाजितपुर गांव में पंचम वित्त योजना से निर्मित करीब 22. 50 लाख रुपए की लागत से बनी तीन पीसीसी सड़क का उद्घाटन किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि गांवों के विकास के लिए जिला परिषद संकल्पित है। एक-एक कर जिले के सभी गांवों का विकास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि गांवों के विकास के बगैर जिले का विकास संभव नहीं है। गांवों में सड़क, नाले के लिए लोगों को अब किसी का मोहताज नहीं होना पड़ेगा। सरकार गांव के समुचित विकास के लिए वार्ड क्रियान्वयन समिति, मुखिया जी एवं पंचायत समिति सदस्यों द्वारा चौतरफा विकास चाहती है।

इस अवसर पर जिप सदस्य संजीव कुमार ने कहा कि स्थानीय निकाय से जिले के पोर्टल पर लाने का उद्देश्य जिला परिषदों का है। मौके पर जिला पार्षद संजीव कुमार, रंजन कुमार, रिंकू कुमारी, मुखिया उपेंद्र सिंह, पूर्व प्रमुख इंग्लिश देवी, सुरेश झा, सहायक अभियंता सत्यपाल सिंह, पप्पू कुमार, ब्रजेश कुमार चुन्नू आदि थे।

बाजितपुर गांव में पीसीसी सड़क का उद्घाटन करतीं जिप अध्यक्ष व अन्य।

नरहन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का विधायक ने किया शिलान्यास

विभूतिपुर |
नरहन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भवन का जीर्णोद्धार के लिए स्थानीय विधायक राम बालक सिंह ने स्वास्थ्य केंद्र का शिलान्यास किया। इस अवसर पर विधायक ने कहा स्वास्थ्य केन्द्र को प्राथमिक के आधार पर जीर्णोद्धार करने का संकल्प लिया था। आज अतिरिक्त स्वास्थ्य उपकेन्द्र दे पाए। इस सभा में प्रखंड जनता दल यूनाइटेड के अध्यक्ष प्रभुनारायण राय, पंचायत समिति सदस्य क्रान्ति कुमार, चांदनी देवी, अशोक पटेल इत्यादि लोग मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें