ररियाही पंचायत के हर घर को मिलेगा शुद्ध पानी : विधायक

Samstipur News - प्रखंड के ररियाही पंचायत अंतर्गत वार्ड 2, 4, 6 व 7 में 70 लाख रुपए से अधिक की राशि से निर्मित नल का जल योजनांतर्गत घर-घर नल...

Jan 16, 2020, 08:20 AM IST
Morva News - every household in rariyhi panchayat will get pure water mla
प्रखंड के ररियाही पंचायत अंतर्गत वार्ड 2, 4, 6 व 7 में 70 लाख रुपए से अधिक की राशि से निर्मित नल का जल योजनांतर्गत घर-घर नल का जल पहुंचाने के लिए बने टंकी व पानी आपूर्ति का बुधवार को विधायक विद्यासागर सिंह निषाद व मुखिया फूलन कुमार सिंह ने उद्घाटन किया।

विधायक ने मुख्यमंत्री के नल का जल योजना समेत अन्य विकास कार्यों के संबंध में लोगों को विस्तार से बताया। मुखिया ने बताया कि पंचायत के सभी 11 वार्डों में नल का जल योजना का कार्य पूरा कर ग्रामीणों के घर-घर नल का जल पहुंचा दिया गया है। अब लोगों को शुद्ध पानी मिलेगा। लोगों को जलसंकट का सामना नहीं करना पड़ेगा। मौके पर वार्ड क्रियान्वयन समिति सह प्रबंधन समिति के अध्यक्ष व सचिव चंदू पासवान, सुधा देवी, सोगरमणि देवी, संतोष कुमार चौधरी, मनोज कुमार, अशोक साह, गीता देवी, राकेश कुमार, सरपंच मनोज कुमार पंडित, रामनरेश शर्मा, राम विनय सिंह, ललन सिंह, राजन सिंह, मनोहर प्रसाद राय, कृष्णदीप कुमार गोलू समेत सैकड़ों ग्रामीण मौजूद थे।

ररियाही में नल का जल योजना के उद्घाटन के अवसर पर उपस्थित लोग।

X
Morva News - every household in rariyhi panchayat will get pure water mla
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना