--Advertisement--

समस्तीपुर से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव : रामचंद्र

समस्तीपुर संसदीय क्षेत्र से लोक सभा सांसद रामचंद्र पासवान ने शनिवार को सर्किट हाउस में एक कार्यक्रम के दौरान...

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 04:41 AM IST
Samastipur - lok sabha elections to fight samastipur ramchandra
समस्तीपुर संसदीय क्षेत्र से लोक सभा सांसद रामचंद्र पासवान ने शनिवार को सर्किट हाउस में एक कार्यक्रम के दौरान अपने दूसरे क्षेत्र से चुनाव लड़ने की अफवाहों का खंडन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि समस्तीपुर लोक सभा क्षेत्र से उनके राजनीतिक पाठशाला की शुरूआत हुई है।

यहीं से उन्होंने राजनीति की ‘अ, आ’ से लेकर ‘य, र, ल, व’ तक पढ़ा। उन्होंने जोर देकर कहा कि पार्टी के निर्णय पर चुनाव न लड़ना एक विकल्प हो सकता है मगर चुनाव हरहाल में यहीं से लड़ेंगे। हमारे पार्टी के किसी भी साथी को इसके लिए दिग्भ्रमित होने की आवश्यकता नहीं है। सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर राजग गठबंधन को मजबूत करने व 2019 में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने में जुट जाएं। एक सवाल के जबाव में उन्होंने कहा कि हमारे रालोसपा, जदयू, बीजेपी व लोजपा के गठबंधन में कहीं से कोई सेंधमारी व असंतोष नहीं है। सीट बंटवारे को लेकर गठबंधन की अनौपचारिक बैठक हुई है। जल्द ही इसकी विधिवत घोषणा भी हो जाएगी। इस दौरान उन्होंने पत्रकार कृष्ण कुमार के पिता विश्वनाथ साह के निधन पर शोक जताते हुए उनके यहां जाने की बात कही।

वहीं नाजिरपुर की घटना पर दुख जताते हुए जिला प्रशासन के तत्परता की सराहना की। उन्होंने अपने रोसड़ा कार्यकर्ता कैलाश दास के श्राद्ध कार्यक्रम में भाग लेने की बात कही। मौके पर पार्टी जिलाध्यक्ष जितेंद्र कुशवाहा, उमाशंकर मिश्रा, नीरज भारद्वाज, धीरज ठाकुर, रीता पासवान, शिवानंद बमबम, राजकिशोर हजारी, मुरारी तिवारी, बिरजू झा, रीणा सहनी, राजा पासवान व रामइकबाल सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

सर्किट हाउस में कार्यक्रम के दौरान मौजूद सांसद रामचंद्र पासवान

X
Samastipur - lok sabha elections to fight samastipur ramchandra
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..