चार दिन पूर्व हुई मारपीट की घटना में घायल मो. रज्जाक मियां की इलाज के दौरान हुई मौत

Samstipur News - थाना क्षेत्र के पुरुषोत्तमपुर अन्नू पंचायत अंतर्गत पुरुषोत्तमपुर गांव में विगत 10 सितंबर को भूमि विवाद में दो...

Bhaskar News Network

Sep 15, 2019, 08:27 AM IST
Khanpur News - mo injured in the incident of assault four days ago razzaq mian died during treatment
थाना क्षेत्र के पुरुषोत्तमपुर अन्नू पंचायत अंतर्गत पुरुषोत्तमपुर गांव में विगत 10 सितंबर को भूमि विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट में घायल एक वृद्ध की मौत इलाज के दौरान चार दिन बाद शनिवार को हो गई। वहीं करीब आधा दर्जन घायलाें का इलाज जारी है। मृतक की पहचान गांव के मो. रज्जाक मियां (58 वर्ष) के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार घायलावस्था में जब उन्हें इलाज के लिए समस्तीपुर में भर्ती कराया गया तो उनकी स्थिति चिंताजनक थी। उसे देख डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया। जब वहां भी स्थिति ठीक नहीं हुई तो मो. रज्जाक को पटना पीएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। लेकिन यहां इलाज के दौरान उनकी शनिवार को मौत हो गई। बताया गया कि मारपीट के बाद मृतक के परिजन जहाना खातून ने मारपीट कर घायल कर देने व जानलेवा हमला करने की प्राथमिकी दर्ज कराकर करीब डेढ़ दर्जन लोगों को आरोपित किया था। इधर मृतक की प|ी, पुत्र का रो-रो कर बुरा हाल है।

मसीना गांव में मो.रज्जाक की मौत होने पर रोते-बिलखते परिजन।

भूमि विवाद में घर मे घुसकर की गई थी मारपीट

जानकारी के अनुसार परुषोत्तमपुर अन्नू पंचायत अंतर्गत मसीना गांव में भूमि संबंधी विवाद दो पक्षों के बीच चल रहा था। बताया गया कि इसी विवाद को लेकर दूसरे पक्ष के लोगों ने विगत 10 सितंबर को मो. रज्जाक के घर में घुसकर सभी लोगों के साथ जमकर मारपीट की। इसमें मो. रज्जाक सहित घर के करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए थे। परिजनों ने रज्जाक को चिंताजनक स्थिति में इलाज के लिए समस्तीपुर व दरभंगा में भर्ती कराया था। लेकिन स्थिति में सुधार नहीं होने पर पीएमसीएच पटना में भर्ती कराया गया। इसी बीच शनिवार को मो. रज्जाक की मौत इलाज के दौरान हो गई।

जानलेवा हमले का लगाया गया है आरोप


X
Khanpur News - mo injured in the incident of assault four days ago razzaq mian died during treatment
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना