चालक को बंधक बनाकर कार को लूटा, एक गिरफ्तार

Samstipur News - मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के उदाहाट के समीप एनएच 322 से बुधवार की देर शाम ऑल्टो सवार चार बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर एक...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:05 AM IST
Sarayranjan News - plunder the car by robbing the driver one arrested
मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के उदाहाट के समीप एनएच 322 से बुधवार की देर शाम ऑल्टो सवार चार बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर एक कार चालक को बंधक बना लिया। फिर चालक समेत उसके कार को लेकर फरार हो गया। हालांकि घटना के चार घंटे के अन्दर विद्यापतिनगर की पुलिस ने लूटे गए कार को विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के बढ़ौना गांव से बरामद कर लिया। वहीं एक बदमाश को भी पुलिस ने धर दबोचा। वहीं बंधक बनाया गयय कार चालक को पुलिस ने महनार थाने से बरामद किया। इस संबंध में मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के रूदौली निवासी कार चालक सुरेश महतो के बयान पर गुरुवार को एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

समस्तीपुर के बारहपत्थर मोहल्ले से गई थी गाड़ी |घटना के संबंध में बताया गया है कि समस्तीपुर नगर थाना क्षेत्र के बारहपत्थर निवासी आलोक राज ने बुधवार की देर शाम करीब आठ बजे अपनी कार टीयूवी महिन्द्रा के चालक सुरेश महतो को मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के बथुआ बुजुर्ग से एक रिश्तेदार को लाने के लिए भेजा था। मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के उदाहाट के समीप एक ऑल्टो कार ने ओवरटेक कर उनकी कार(टीयूवी महिन्द्रा ) को रोक दिया। फिर कार से निकले तीन बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर उसे बंधक बनाकर कार में ही बिठा लिया। इसके बाद सभी बदमाश कार समेत भाग निकला।

जीपीएस से विद्यापतिनगर क्षेत्र से बरामद हुई लूटी गई कार

दो घंटे के बाद भी जब चालक कार लेकर वापस नहीं लौटा और उसका मोबाइल भी स्वीच ऑफ बताने लगा तो वाहन मालिक को किसी अनहोनी की आशंका हुई। उन्होंने कार में लगी जीपीएस से कार के लोकेशन का पता चला कि उनकी कार महनार थाना क्षेत्र के पास है। उन्होंने महनार थाने को इसकी सूचना दी। महनार पुलिस द्वारा लूटी गई कार का पीछा करने पर वाहन लूटेरा विदुपुर एवं पटोरी होते हुए विद्यापतिनगर थाने की ओर निकला था। विद्याापतिनगर पुलिस की सक्रियता से लूटी गई कार को बढ़ौना से बरामद कर लिया गया। वहीं एक लूटेरा को भी पुलिस ने धर दबोचा, जबकि तीन फरार हो गया। कार चालक ने पुलिस को बताया कि अपराधियों ने महनार स्थित एक सड़क के किनारे उसे पेड़ में बांध दिया था तथा उसका मंुह भी बंद कर दिया था।

X
Sarayranjan News - plunder the car by robbing the driver one arrested
COMMENT